UP में टेरर फंडिंग का शक: ATS ने गोरखपुर में मोबाइल शॉप पर छापा मारा, डेढ़ घंटे छानबीन के बाद दुकान को किया सील

40


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोरखपुरएक महीने पहले

  • कॉपी लिंक

टेरर फंडिंग की जांच कर रही एटीएस ने मंगलवार को गोलघर के बलदेव प्लाजा नईम एंड संस मोबाइल शॉप पर छापा मारा।

  • एटीएस टीम ने वर्ष 2018 में भी इस मोबाइल शॉप पर छापा मारा था, तब दुकान के संचालक को गिरफ्तार किया गया था

उत्तर प्रदेश में आतंकियों के लिए फंडिंग के जाल को तोड़ने की मुहिम के तहत एटीएस ने मंगलवार को गोरखपुर के बलदेव प्‍लाजा में एक मोबाइल शॉप पर छापा मारा। एटीएस की छानबीन लगातार जारी है। टेरर फंडिंग की जांच कर रही एटीएस ने मंगलवार को गोलघर के बलदेव प्लाजा नईम एंड संस मोबाइल शॉप पर छापा मारा। सीओ के नेतृत्व में गोरखपुर पहुंची टीम सुबह 10 बजे से ही दुकान की तलाशी ले रही है। कर्मचारियों को बाहर निकाल कर दुकान मालिक से टीम पूछताछ कर रही है। 2018 में भी एटीएस की टीम ने यहां छापा डाला था।

डेढ़ घंटे तक चली दुकान की छानबीन

सुबह 10 बजे एटीएस की टीम बलदेव प्लाजा स्थित नईम एंड संस मोबाइल की दुकान पर पहुंची। दुकान मालिक को बुलवाकर दुकान खुलवाया। डेढ़ घंटे से छानबीन चल रही है। एटीएस के छापे के बाद से बलदेव प्लाजा में हड़कंप मच गया है। अधिकांश दुकानदारों ने कस्टम टीम के छापे के अंदेशा में अपनी दुकानें बंद ली। एहतियात के तौर पर क्राइम ब्रांच और कैंट थाने की पुलिस को भी बलदेव प्लाजा बुलाया गया है।

पहले भी इस शॉप पर पड़ चुका है छापा

एटीएस टीम ने वर्ष 2018 में भी इस मोबाइल शॉप पर छापा मारा था। तब दुकान के संचालक को गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक फिलहाल जमानत पर बाहर है। मोबाइल शॉप पर एटीएस की छानबीन लगातार जारी है। बाजार में एटीएस टीम के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। कई दुकानदार, दुकान का शटर गिराकर भाग खड़े हुए। एटीएस के साथ मौके पर गोरखपुर कैंट थाना और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौजूद है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here