UP में कोरोना वैक्सीन पर सियासत: मंत्री रघुराज ने सपा MLC को बताया नपुंसक; कहा- खास वर्ग को लुभाने के लिए अखिलेश दे रहे हास्यास्पद बयान

32


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Raghuraj Singh Aligarh Latest News Updates । Yogi Adityanath Government Minister Raghuraj Pratap Singh On Samajwadi Party Akhilesh Yadav MLC Ashutosh Over Corona Vaccine

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलीगढ़23 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री रघुराज प्रताप सिंह।

  • सपा MLC आशुतोष ने कहा था- कोरोना वैक्सीन भाजपा की नपुंसक बनाने की साजिश
  • अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया था इंकार

उत्तर प्रदेश में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन लगवाने के बयान के विवाद वार-पलटवार का दौर शुरू हो चुका है। रविवार को श्रम एवं सेवा योजन मंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ़ में कहा कि अखिलेश यादव की शिक्षा विदेशों में हुई है। लेकिन ऐसा पढ़ा गैर पढ़े के बराबर है। उन्होंने एक खास वर्ग को लुभाने के लिए बयान दिया है। रघुराज सिंह ने सपा MLC आशुतोष सिन्हा पर भी निशाना साधा। कहा कि जो आदमी नपुंसक की श्रेणी में खुद ही आ रहा हो वह दूसरे के लिए क्या कहेगा? आप बताइए कोई भी वैक्सीन ऐसी होती है जो नपुंसक बना दे?

सपा का MLC खुद नपुंसक
मंत्री ने कहा कि सपा मुखिया ने बड़ा हास्यास्पद बयान दिया है और वैक्सीन के लिए ऐसे शब्दों का उपयोग करना बहुत कष्ट दायक है। क्योंकि देश के बड़े विद्वान वैज्ञानिकों ने यह वैक्सीन बनाई है। दुनिया उन वैज्ञानिकों की तारीफ कर रही है। ऐसे व्यक्तियों के लिए मनोबल डाउन करने के लिए और सपा मुखिया ने यह शब्द का उपयोग किया है। उनके MLC आशुतोष सिन्हा ने कहा है कि टीका भाजपा की कोई साजिश हो लोगों को नपुंसक बनाने के लिए। मैं कहता हूं कि वे खुद नपुंसक हैं। इस नाते वह मान चुके हैं।

यह बीमारी सिर्फ हिंदुस्तान की नहीं
एक विधान परिषद सदस्य और उनके मुखिया ऐसी भाषा बोल रहे हैं। जो इस देश के लिए बहुत ही पीड़ादायक है। इसके पीछे मंशा सिर्फ एक वर्ग विशेष को खुश करना है जो कि ठीक नहीं है। यह राष्ट्र के लिए ठीक नहीं है। यह विश्व की महामारी है। सिर्फ हिंदुस्तान की महामारी नहीं है। तीन करोड़ लोगों को तत्काल कोरोना वैक्सीन का लाभ देने जा रहे हैं। अमेरिका जैसे संपन्न देशों की तुलना में भारत में कोरोना से बचाव व उपचार की दिशा में बेहतर काम हुआ है। कोरोना के नए स्ट्रेन के 26 लोग अभी तक हिंदुस्तान में आ चुके हैं। उसकी व्यवस्था हमारे वैज्ञानिकों ने कर ली है।

वोट की पॉलिटिक्स कर रहे अखिलेश
मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव जैसे नेता केवल वोट की पॉलिटिक्स करते हैं। हम से पहले इनकी सरकार थी। तब यह केवल मुस्लिम कन्याओं को 35000 रुपए देते थे। लेकिन हमने सब वर्ग के लिए खोला। वह इंग्लैंड व ऑस्ट्रेलिया में पढ़े हुए हैं। ऐसे पढ़ा या ना पढ़ा बराबर है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here