KGF स्टार यश का जन्मदिन: 200 करोड़ की फिल्म देने वाले कन्नड़ के पहले स्टार हैं यश, एक फिल्म के लेते हैं 15 करोड़ रुपए लेकिन पिता अब भी हैं बस ड्राइवर

56


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कन्नड़ एक्टर यश आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन से एक दिन पहले उनकी अपकमिंग फिल्म KGF 2 का टीज़र लॉन्च हो गया है जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यश के जन्मदिन पर आइए नज़र डालते हैं उनकी लाइफ के कुछ दिलचस्प फैक्ट्स पर…

बस ड्राइवर हैं यश के पिता

बेतहाशा फैन फॉलोइंग के बादशाह यश कर्नाटक के हासन जिले से ताल्लुक रखते हैं। उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है और एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं। उनके पिता कर्नाटक स्टेट ट्रांसपोर्ट बस सर्विस में बस ड्राइवर हैं। मैसूर से पढ़ाई पूरी करने के बाद यश अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए बेंगलुरु आ गए और यहां के पॉपुलर बिनाका थिएटर ट्रूप को ज्वाइन किया। एक इंटरव्यू में यश ने बताया था कि उनके पिता आज भी बस चलाते हैं। KGF के प्री-रिलीज इवेंट में एसएस राजामौली ने कहा था, मैं इस बात से हैरान हूं कि यश के पिता एक बस ड्राइवर हैं। मेरे लिया, यश से ज्यादा उनके पिता एक बड़े स्टार हैं।

टेलीविजन शो से की थी शुरुआत

सिनेमा में पैर जमाने के लिए यश ने टेलीविजन सीरियल नंद गोकुला से शुरुआत की थी। इसके बाद वह कुछ अन्य टेलीविजन सोप में नज आए। वह रातों रात एक्टर नहीं बने बल्कि शुरुआत में उन्होंने कई सपोर्टिंग रोल भी किए।

कन्नड़ के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक

पिछले एक दशक में यश कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से बन चुके हैं। कन्नड़ सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक KGF की सक्सेस के बाद यश प्रति फिल्म 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वह पहले कन्नड़ एक्टर हैं जिनकी फिल्म KGF ने 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ।

राधिका पंडित से की शादी

यश ने एक्ट्रेस राधिका पंडित से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं। राधिका और यश की मुलाकात पहली बार टीवी शो नंद गोकुला के सेट पर हुई थी। दोनों गरीबों की मदद करने के लिए यशो मार्ग फाउंडेशन चलाते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here