ISL में केरला ब्लास्टर्स की पहली जीत: हैदराबाद को 2-0 से हराया; पॉइंट टेबल में नौवें स्थान पर पहुंची

27


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोआ15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन सुपर लीग के रविवार रात को खेले गए मैच के दौरान केरला ब्लास्टर्स और हैदाबाद एफसी के खिलाड़ी गेंद को अपने पास लेने के लिए प्रयास करते हुए।

इंडियन सुपर लीग के रविवार रात को खेले गए मैच में केरला ब्लास्टर्स ने हैदराबाद FC को 2-0 से हराकर सातवें सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। केरला ब्लास्टर्स की ओर से अब्दुल हक्कु ने 29वें और जॉर्डन मरे ने 88वें मिनट में गोल किए। केरला की सात मैचों में यह पहली जीत है और अब वह छह अंकों के साथ पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर पहुंच गई है। टीम ने तीन जीते और तीन ड्रॉ भी खेले हैं।
हैदराबाद को सात मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने दो जीते है और तीन ड्रॉ भी खेले हैं और अब वह नौ अंकों के साथ तालिका में आठवें नंबर पर है।
पहले हाफ में केरला ब्लास्टर्स के एक खिलाड़ी को पीला कार्ड
दोनों टीमें शुरुआती मिनटों में एक-दूसरे के खिलाफ मौके नहीं बना पाई और फिर 20वें मिनट में केरला के सहल अब्दुल समद को मैच का पीला कार्ड दिखाया गया। हालांकि केरला को इस कार्ड से ज्यादा परेशानी नहीं हुई और 29वें मिनट में ही उसने अपना खाता खोल लिया। अब्दुल हक्कु ने फकुंडो पेरेयरा के असिस्ट पर हेडर के जरिए गोल करके केरला ब्लास्टर्स को 1-0 की बढ़त दिला दी। हक्कु का सीजन का और ISL इतिहास का यह पहला गोल है। इस गोल के बाद केरला के और एक खिलाड़ी जैक्सन सिंह को येलो कार्ड थमाया गया।
45 वें मिनट में बराबरी से चूक गई हैदराबाद
इसके बाद बराबरी की प्रयास में लगी हैदराबाद के पास 45वें मिनट में एक बड़ा मौका हाथ आया, टीम ने इसे जाया कर दिया। इस सीजन में अब तक चार गोल कर चुके एरिडेन संताना बॉक्स के अंदर आशीष राय के पास हैदराबाद को बराबरी दिलाने से चूक गए और पहले हाफ में उसे एक गोल से पीछे रहना पड़ा।
दूसरे हाफ में केरला ब्लास्टर्स की ओर से जॉर्डन मरे ने किया दूसरा गोल
दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद केरला शुरुआती पांच मिनट के अंदर अपनी लीड को डबल करने का तीन बार अवसर खो बैठी। 58वें मिनट में भी राहुल केपी के बॉक्स के बाहर से लगाए गए शॉट को गोलकीपर ने बेहतरीन तरीके से सेव कर दिया। केरला ने 88वें मिनट में जॉर्डन मरे के शानदार गोल की मदद से 2-0 की स्कोर के साथ सीजन की अपनी पहली जीत अपने नाम कर ली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here