IPL 2020, Australia, England Players Will Joins Team Before First Match

43


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की शुरुआत से पहले सभी टीमों को बड़ी राहत मिली है. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को यूएई पहुंचने के बाद 6 दिन तक क्वारंटीन नहीं रहना होगा. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीमों की मांग को मानते हुए खिलाड़ियों के सिर्फ 36 घंटे के लिए क्वारंटीन रहने को मंजूरी दे दी है.

जिन फ्रेंचाइजी टीमों में इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के क्रिकेटर हैं उन सभी ने ब्रिटेन से सीमित ओवरों की सीरीज खेलकर लौट रहे हैं. यूएई में किसी भी खिलाड़ी के पहुंचने पर 6 दिन तक क्वारंटीन रहने की शर्त लागू है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली ने इस मसले का हल तलाश लिया है.

आईपीएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”हां, मैं इसकी पुष्टि कर सकता हूं कि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के सभी 21 खिलाड़ी छह दिन के बजाय 36 घंटे तक क्वारंटीन रहेंगे. मसला सुलझा लिया गया है और अधिकतर टीमों के शीर्ष खिलाड़ी पहले मैच से ही उपलब्ध रहेंगे.”

डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर जैसे खिलाड़ी गुरुवार देर रात को यूएई पहुंचे. यूएई पहुंचने पर सभी 21 खिलाड़ियों का कोविड 19 टेस्ट हुआ है. हालांकि टीम से जुड़ने से पहले इन खिलाड़ियों के दो कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आना जरूरी है.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ”खिलाड़ियों का यूएई पहुंचते ही कोरोना वायरस टेस्ट हुआ है. चूंकि ये खिलाड़ी पहले से ही बायो बबल का हिस्सा हैं, इसलिए इन्हें दूसरे बायो बबल में एंट्री करने की इजाजत दी जा रही है.”

यह जानकारी पहले ही सामने आ गई थी कि बीसीसीआई को एक लेटर मिला है जिसमें ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के क्वारंटीन पीरियड को कम करने की मांग की गई है.

IPL 2020: RCB के नाम है एक पारी में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड, CSK ने दो बार खड़ा किया रनों का पहाड़



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here