हिडन टैलेंट: गजब के आर्टिस्ट हैं ब्रह्मानंदम, 45 दिन में पेंसिल से तैयार किया भगवान वेंकटेश का स्कैच अलु अर्जुन को गिफ्ट किया

37


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बात 4 दिन पुरानी है जब साउथ के मशहूर काॅमेडियन ब्रह्मानंदम ने अपनी बनाया हुआ एक स्कैच अलु अर्जुन को तोहफे में दिया। अलु ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया और बताया कि ब्रह्मानंदम को इसे बनाने में 45 दिन का समय लगा था। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, ब्रह्मानंदम का यह हिडन टैलेंट पहले भी सामने आ चुका है।

नए साल का तोहफा दिया
ब्रह्मानंदम-अल्लू अर्जुन एक-दूसरे बेस्ट फ्रेंड हैं। इसलिए नए साल के तोहफे के रूप में उन्होंने यह स्कैच दिया। अलु ने लिखा- सबसे कीमती तोहफा जो मुझे ब्रह्मानंदम गारू से मिला। 45 दिनों का काम, हाथ से बना पेंसिल स्कैच। धन्यवाद। इसके बाद लोगों ने ब्रह्मानंदम की बनाई कई और पेंटिंग्स भी कमेंट्स बॉक्स में शेयर कीं।

रिकॉर्ड होल्डर एक्टर हैं ब्रह्मानंदम
बात अगर कॉमेडियन एक्टर ब्रह्मानंदम की करें तो साउथ इंडस्ट्री में पिछले 40 साल से सक्रिय हैं। उनके नाम 1000 से ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड है। ब्रह्मानंदम हिन्दू देवी-देवताओं की पेंटिंग बनाने में दक्ष हैं। इसके पहले वे भगवान राम और हनुमान की गले मिलती हुई पेंटिंग बना चुके हैं। अबकि बार उन्होंने भगवान वेंकटेश को कैनवास पर उतारा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here