सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले विवाद: प्रैक्टिस सेशन में वडोदरा के 2 खिलाड़ी भिड़े; हूडा बोले- क्रुणाल ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया

31


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वडोदरा24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दीपक हूडा ने क्रुणाल पर आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप भी लगाया।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रविवार को उत्तराखंड के खिलाफ मैच से पहले क्रिकेटर वडोदरा के उप-कप्तान दीपक हूडा और कप्तान क्रुणाल पंड्या आपस में भिड़ गए। यह घटना रिलायंस ग्राउंड में नेट प्रैक्टिस से पहले हुआ। इसके बाद दीपक प्रैक्टिस छोड़कर घर चले गए। इसके साथ ही उन्होंने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) से इसकी शिकायत भी की है। दीपक ने क्रुणाल पर आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप भी लगाया।

मैच प्रैक्टिस से पहले हुआ विवाद
सूत्रों के मुताबिक, उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच से पहले वडोदरा की टीम नेट प्रैक्टिस के लिए रिलायंस मैदान गई थी। इससे पहले क्रुणाल पांड्या और दीपक हूडा के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हो गई थी कि टीम को कैच या बल्लेबाजी में से किस चीज की प्रैक्टिस करनी चाहिए। इस मामले को लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग भी हुई। दीपक के आरोप के मुताबिक, बहस के दौरान क्रुणाल ने आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

होटल जाने पर मेरा नाम टीम में नहीं था: दीपक
दीपक ने कहा, ‘जब मैं नेट्स के बाद बल्लेबाजी का अभ्यास करने गया, तो क्रुणाल ने मुझे कैच की प्रैक्टिस करने के लिए कहा। मैंने कहा कि मुझे कोच से बैटिंग प्रैक्टिस की मंजूरी मिल गई है। इसपर दोनों के बीच विवाद हुआ। दीपक के मुताबिक क्रुणाल ने कहा- मैं देखूंगा कि आप वडोदरा के लिए कैसे खेलते हैं? जब मैं होटल गया तो मेरा नाम टीम में नहीं था इसलिए मैं घर चला गया।

विवाद के बाद हुड्डा ने प्रैक्टिस छोड़ा
उनका नाम होटल जाने वाली टीम की लिस्ट में भी शामिल नहीं किया गया। इसलिए वह होटल छोड़कर घर चले गए। एजेंसी के मुताबिक क्रुणाल पंड्या से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने बयान नहीं दिया। वहीं, BCA के एकमात्र संयुक्त सचिव पराग पटेल ने कहा कि दोनों के बीच सामंजस्य बिठाकर टीम को मजबूत किया जाएगा।

पराग ने कहा, ‘BCA उचित कार्रवाई करेगा। BCA ने T20 प्रतियोगिता के लिए 22 खिलाड़ियों का चयन किया और उन्हें 2 जनवरी से होटल में बायो सिक्योर बबल में रखा। घर जाने पर हुड्डा को बदलने के लिए किसी और टीम में शामिल नहीं किया जा सकता है।’ मुश्ताक अली ट्रॉफी टी 20 टूर्नामेंट में रविवार को 9 मुकाबले हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here