‘सुहेलदेव-द किंग हू सेव्ड इंडिया’: मेकर्स ने कहा- ‘सुहेलदेव’ के लिए अभी किसी एक्टर को नहीं किया अप्रोच, अभी तो नॉवेल को स्क्रीनप्ले में कन्वर्ट किया जा रहा

81


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक महीने पहले

  • कॉपी लिंक

कुछ समय पहले राइटर अमीश की किताब ‘सुहेलदेव-द किंग हू सेव्ड इंडिया’ पर फिल्‍म बनाने की घोषणा की गई थी। इसके बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया कि ‘सुहेलदेव’ के हीरो के रोल में कौन होगा? इस बीच खबरें आईं कि फिल्म मेकर्स ने अजय देवगन और अक्षय कुमार को फिल्म के लिए अप्रोच किया है। हालांकि दोनों के पास तारीखों का अभाव है, तो वो इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं। यह सच है या झूठ, इस पर फिल्‍म मेकर्स ने अब एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है।

हमने किसी भी एक्टर को नहीं किया अप्रोच
फिल्म के मेकर्स ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “इस प्रोजेक्ट के लिए हमने अभी तक किसी भी एक्टर को अप्रोच नहीं किया है। अभी तो नॉवेल को स्क्रीनप्ले में कन्वर्ट करने का काम ही चल रहा है। ‘सुहेलदेव’ एक बड़ा प्रोजेक्‍ट है, वे एक महान नायक थे। स्क्रिप्ट लॉक हो जाने के बाद ही हम फिल्म की कास्टिंग आदि की प्रक्रिया शुरू करेंगे।”

मेकर्स ने आगे कहा, “इससे पहले किसी एक्टर से संपर्क करना हमारे लिए समय से पहले किसी काम को करने वाली बात होगी। राजा सुहेलदेव की भूमिका निभाने के लिए अभी तक हमारे पास कोई एक्टर नहीं आया है। मीडिया के कुछ वर्गों से आने वाली सभी रिपोर्ट और अटकलें अनावश्यक और पूरी तरह से गलत हैं।”

मेकर्स ने मीडिया से धैर्य रखने का किया अनुरोध
मेकर्स ने कहा, ‘सुहेलदेव’ एक ऐसी फिल्म है, जिसे हर भारतीय सेलिब्रेट करेगा। स्क्रिप्ट और एक्टर लॉक कर देने के बाद हम ऑफिशियल तौर पर इसकी घोषणा करेंगे। तब तक हम मीडिया से धैर्य रखने का अनुरोध करते हैं। हम गुजारिश करते हैं कि हमें इस महत्वपूर्ण फिल्म को डेवलप करने का समय दें।” बता दें कि इस फिल्म को विज्ञापन फिल्म निर्माता सेंथिल कुमार द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह फिल्म राजा सुहेलदेव की कहानी पर बेस्ड होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here