शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी: पंढरपुर के BJP नेता को शिवसैनिकों ने स्याही से नहलाकर मारपीट की, मामला दर्ज; उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप

32


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Maharashtra Ink Poured On BJP Leader Shirish Katekar By Shiv Sena Worker In Pandherpur Allegedly Over His Stetment On Uddhav Thackeray

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोलापुर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा की ओर से पूरे राज्य में बिजली बिल माफ करने को लेकर आंदोलन चलाया जा रहा है। शुक्रवार को पंढरपुर में आंदोलन चल रहा था।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में पंढरपुर के BJP नेता को शिवसैनिकों ने स्याही से नहलाकर मारपीट की। इस दौरान पुलिस और कुछ स्थानीय लोग BJP नेता को शिवसैनिकों से बचाते रहे लेकिन शिवसेना के कार्यकर्ता नहीं माने। उन्होंने BJP नेता के चेहरे पर कालिख भी पोत दी और चुड़ियों की माला भी पहनाई। घटना शुक्रवार शाम की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा की ओर से पूरे राज्य में बिजली बिल माफ करने को लेकर आंदोलन चलाया जा रहा है। शुक्रवार को पंढरपुर में आंदोलन चल रहा था। आरोप है कि यहां भाजपा के पूर्व शहर अध्यक्ष शिरीष काटेकर ने अपने भाषण में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री सह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनकी पत्नी के बारे में बुरी टिपणी की थी।

टिप्पणी से नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता को पंढरपुर मंदिर के बाहर पकड़ लिया। इस दौरान घटनास्थल पर पुलिस की मौजूदगी ने शिवसैनिकों ने शिरीष काटेकर को स्याही से नहला दिया और उनके चेहरे पर कालिख पोत दी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here