वेकेशन डायरी: दीपिका पादुकोण ने रणथंभौर की फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर जोड़ीं नई यादें, लिखा- इस ब्रेक की बहुत ज्यादा जरूरत थी

28


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दीपिका पादुकोण, पिछले साल यानी 2020 में अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव से गुजरीं। इसलिए उन्होंने उन सारी बुरी यादों को मिटाने साल के आखिरी दिन सोशल मीडिया की सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी थीं। इसके बाद नए साल के पहले दिन एक ऑडियो शेयर किया था और अब न्यू इयर वेकेशन के लिए फैमिली के साथ रणथंभौर में बिताए हुए पलों को साझा किया है।

जरूरत है कि ब्रेक लें-दीपिका
दीपिका लिखती हैं- एक कॉम्प्लिमेंट जो मुझे अपनी फैमिली और दोस्तों से अक्सर मिलता है, वो यह है कि मैंने जो कुछ भी प्रोफेशनली हासिल किया है उसके चलते मैंने पर्सनली खुद को जरा-सा भी नहीं बदला है। शायद वे लोग यह नहीं जानते हैं कि इसमें उनकी कितनी बड़ी भूमिका है! मेरे लिए, परिवार और दोस्तों के साथ बिना किसी इंटरप्शन के क्वालिटी टाइम बिताना बहुत जरूरी है। यह मुझे जड़ों से जोड़े रखता है। यह इस बात की याद दिलाता है कि मैं कहां से आई हूं। ये यह भी याद दिलाता है कि यही सब कुछ मुझे वहां ले गया है जहां आज मैं हूं। तो जरूरत है कि ब्रेक लें।

दीपिका ने शेयर किए कई फोटो- वीडियो
दीपिका ने नए साल की दूसरी पोस्ट के तौर पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इसमें लिखा है कि मेरा नया साल कुछ इस तरह था। इसमें बाघ के वीडियो, दीपिका का चाय के कप के साथ बूमरैंग और जंगल में नजर आए झरने, बोन फायर, फाॅरेस्ट व्यू और बर्ड वॉचिंग के कुछ फोटोज हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने होटल में 3 दिन बिताए।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने होटल में 3 दिन बिताए।

रणबीर-आलिया की सगाई के कयास थे
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रणथंभौर पहुंचने को लेकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये कपल रणबीर आलिया की सगाई में शामिल होने पहुंचा है। 29 दिसंबर को सभी रणथंभौर पहुंचे थे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। यह केवल एक संयोग बताया गया कि कपूर और भट्‌ट परिवार के अलावा दीपिका-रणवीर की फैमिली भी नए साल के जश्न को मनाने राजस्थान की जमीन पर पहुंची थी।

अपनी 5 दिन की विजिट के आखिरी दिन आलिया, रणबीर, दीपिका और रणवीर सवाई माधोपुर के कुछ अधिकारियों से भी मिले। जिन्होंने चारों के साथ तस्वीरें खिचवाईं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here