वंडर वुमन की तमन्ना: शाहीन बाग की दादी बिलकिस बानो को वंडर वुमन मानती हैं गैल गैडोट, फोटो शेयर कर लिखा- उम्मीद है इनसे मिलूंगी

32


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वार्नर ब्रदर्स ने हाल ही में गैल गैडोट की फिल्म वंडर वुमन की थर्ड इंस्टॉलमेंट को कन्फर्म किया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने 2020 में अपनी फिल्म के टाईटल के अनुसार दुनिया भर की वंडर वुमन से मिलने की इच्छा जाहिर की है। खास बात यह है कि इसमें उन्होंने शाहीन बाग वाली दादी के नाम से मशहूर हुईं बिलकिस बानो को भी शामिल किया है। गैल ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर यह इच्छा जाहिर की है।

गैल ने बनाई अपनी वंडर वुमन की लिस्ट
गैल ने माय पर्सनल वंडर वुमन हैश टैग से कैप्शन लिखा है। और लिखा है – 2020 को विदाई, मेरी अपनी वंडर वीमन को मेरे प्यार के साथ। उनमें से कुछ मेरे बहुत करीब हैं। मेरी फैमिली, मेरी दोस्त, कुछ ऐसी महिलाएं जिन्हें खोजना मुझे पसंद आया और कुछ ऐसी जो अपवाद हैं। मैं उम्मीद करती हूं इनसे फ्यूचर में मिलूंगी। एक साथ, हम चमत्कार कर सकते हैं। अपनी वंडर वुमन को मेरे साथ शेयर करें।

वंडर वुमन हाल ही में 24 दिसंबर को इंडिया में भी रिलीज हुई है। यह फिल्म 8 महीने में शूट हो पाई थी।

बिलकिस को बताया इंस्पीरेशन
गैल ने सोशल मीडिया स्टोरी पर विस्तार से बिलकिस दादी को अपने फैन्स से मिलवाते हुए और यह बताते हुए कि उन्होंने उन्हें कैसे प्रेरित किया, गैल ने लिखा- “भारत में महिलाओं की समानता के लिए लड़ने वाली इस 82 साल की एक्टिविस्ट ने मुझे दिखाया कि आप जिस पर विश्वास करते हैं उसके लिए लड़ने में कभी देर नहीं होती।”

गौरतलब है कि 82 साल की बिलकिस बानो शाहीन बाग में चल रहे एंटी सीएए और एनआरसी प्रोटेस्ट के दौरान सामने आईं थीं। जो लगातार 3 महीनों तक चला था। बिलकिस को टाइम मैग्जीन की 100 मोस्ट इन्फ्लूएंसर पीपुल अराउंड द वर्ल्ड लिस्ट में भी शामिल किया गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here