लाबुशेन ने साथी खिलाड़ियों को सलाह दी: तीसरे टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों को करना होगा टारगेट; रन नहीं बना पाने को लेकर कोई बहाना ठीक नहीं

27


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • AUS VS IND Sydney Test Marnus Labuschagne Indian Bowlers Will Have To Target In The Third Test; No Excuse For Not Scoring Run

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनी31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मार्नस लाबुशेन टीम इंडिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट में 129 रन ही बना सके हैं। (फाइल)

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज लाबुशेन ने टीम इंडिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए साथी खिलाड़ियों को सलाह दी है कि भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ अटैकिंग रणनीति के साथ अगले मैच में खेलें। साथ ही कुछ गेंदबाजों को टारगेट करें। ताकि हम भारतीय गेंदबाजों को दबाव में ला सकें। उन्होंने कहा कि भारतीय गेंदबाजों ने बेहतर गेंदबाजी की। लेकिन हमने बेहतर बल्लेबाजी नहीं की। इसको लेकर कोई बहाना बनाना ठीक नहीं है। हमें सोचना होगा कि हम रन क्यों नहीं बना पाए।
तीसरे मैच को लेकर टीम ने प्लान तैयार किया है
उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा,” टीम ने तीसरे मैच को लेकर प्लान तैयार किए हैं। प्लान को आपके साथ शेयर नहीं कर सकता हूं। हालांकि हमने स्ट्राइक रोटेट करने को लेकर बातचीत की है। साथ ही बाउंड्री लगाने के विकल्प खोजने को लेकर भी चर्चा की है। हमने बॉलिंग अटैक के फेस करने को लेकर भी बातचीत की है। हमने सभी चीजों पर बातचीत की। हम सभी चीजों को लेकर हमेशा बात करते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि टेस्ट मैच के दौरान अमल में लाया जाए।
भारतीय गेंदबाजों ने बेहतर गेंदबाजी की
लाबुशेन ने कहा -भारतीय गेंदबाजों ने लाइन लेंथ में गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि उन्होंने अनुशासित होकर गेंदबाजी की। साथ ही उनके पेस और स्पिन ने प्लानिंग के साथ गेंदबाजी की। हमने काफी संख्या में बॉल का सामना करने के बाद भी प्रति ओवर 2 रन ही बनाने सके। वे पूरी योजना के साथ उतरे थे। उन्होंने लेग साइड में बेहतर फील्डिंग सजाई थी। वहीं भारतीय फील्डरों ने भी बेहतर कैच लिए और भारतीय गेंदबाज हम पर दबाव बनाने में सफल हुए। लेकिन हमने योजना तैयार कर ली है और हम उनपर दबाव बनाने में सफल होंगे।

लाबुशेन ने दोनों टेस्ट में 129 रन बनाए
लाबुशेन ने दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में 32.25 की औसत से 129 रन बनाए हैं। पिछले सीजन की तुलना में ये इनका खराब औसत है।
सीरीज में भारत ने की ऑस्ट्रेलिया की बराबरी
टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को आठ विकेट से हराया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here