लव बर्ड्स: वैलेंटाइन्स डे से पहले आमिर खान की बेटी इरा ने कुबूली रिलेशनशिप, बॉयफ्रैंड नुपुर शिखरे के साथ शेयर किए रोमांटिक फोटो

39


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की बेटी इरा ने आखिरकार नुपुर शिखरे के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। इरा ने इसके लिए वैलेंटाइन्स वीक को चुना ताकि वे अपने प्यार को दुनिया के सामने रख सके। इरा ने अपनी और नुपुर की कुछ अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिनमें इन दोनों के बीच की लव कैमिस्ट्री साफ दिख रही है। इरा ने पोस्ट में लिखा है- तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए प्रॉमिस करना एक सम्मान है।

नुपुर ने कमेंट में लिखा आई लव यू
इरा ने इस पोस्ट के साथ कई हैश टैग लिख हैं। जिसमें उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि नुपुर उनके वैलेंटाइन और ड्रीम बॉय हैं। इरा की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनके रिश्ते को प्यार दिया है। खुद नुपुर ने भी इरा की पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी के साथ आई लव यू लिखा है। गौरतलब है कि नुपुर आमिर खान के फिटनेस कोच रहे हैं। दोनों को डेट करते हुए करीब 9 महीने का वक्त हो चुका है।

इरा और नुपूर हाल आमिर खान के महाबलेश्वर फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने भी गए थे। इरा ने अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपुर की मुलाकात करवाई थी तब से ही यह माना जा रहा था कि इरा इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं।

दिसंबर में हुआ था ब्रेकअप
नुपुर से पहले इरा मिशाल कृपलानी नाम के म्यूजिक कंपोजर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं लेकिन दिसंबर 2019 में दोनों का ब्रेक अप हो गया था। इसके बाद इरा डिप्रेशन में होने की बात शेयर करने के चलते सुर्खियों में आ गई थीं। एक दिन पहले भी उन्होंने अपने डिप्रेशन में होने की बात एक वीडियो के जरिए शेयर की थी, लेकिन अब उन्हें दोबारा प्यार मिल गया है।

23 साल की इरा ने पिछले साल ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ नाम के प्ले से थिएटर में डेब्यू किया था। उन्होंने इस प्ले को डायरेक्ट किया था। इसी शो से वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन ने बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here