राहिल को ‘अंकल सैम’ कहकर बुलाते हैं इंडस्ट्री के लोग, एनसीबी को बॉलीवुड में ‘बॉस’ नाम के शख्स की तलाश

489


मुंबई6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी टीम को राहिल के मोबाइल फोन से ‘बॉस’ का पता चाल है। 

  • सूत्रों की माने तो एनसीबी जल्द बॉलीवुड से जुड़े इन लोगों से पूछताछ कर सकती है
  • एनसीबी ने करण जौहर के घर हुई पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक जांच शुरू कर दी है

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर जांच शुरू करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) का शिकंजा अब बॉलीवुड पर भी कसता का रहा है। ड्रग्स मामले में कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने कुछ दिन पहले ड्रग सप्लायर राहिल विश्राम राफत को पकड़ा है। अब इससे पूछताछ में कई बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा हुआ है। सूत्रों की माने तो एनसीबी जल्द बॉलीवुड से जुड़े इन लोगों से पूछताछ कर सकती है। राहिल फिलहाल सोमवार तक एनसीबी की कस्टडी में है।

बॉस नाम के शख्स के लिए काम करता है राहिल

जांच में सामने आया है कि ड्रग्स की दुनिया में राहिल को ‘सैम अंकल’ के नाम से जाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहिल ‘बॉस’ नाम के शख्स के लिए काम करता है। बॉलीवुड से जुड़ा ‘बॉस’ कोई एक्टर या कोई डायरेक्‍टर या फिर कोई प्रॉड्यूसर हो सकता है। एनसीबी अगर उस तक पहुंचने में कामयाब रही तो कई बड़े चेहरों पर शिकंजा कास सकता है। रिपोर्ट की माने तो राहिल अपने इसी ‘बॉस’ के कहने पर सेलेब्रिटीज को मलाना क्रीम सप्लाई करता था। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी टीम को राहिल के मोबाइल फोन से ‘बॉस’ का पता चाल है।

एक किलो मनाला क्रीम के साथ पकड़ा गया था राहिल
राहिल विश्राम को गुरुवार रात को एनसीबी की टीम ने एक किलो हाई क्वालिटी नशीली ड्रग्स(मनाला क्रीम) और 4 लाख रुपए कैश के साथ मुंबई से पकड़ा है। जांच टीम को राहिल का संबंध शोविक और कैजान इब्राहिम से मिला है। सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने शनिवार को ड्रग केस में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम है किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी। किशोर पर ड्रग खरीदने और रखने का आरोप लगा है और अब इस मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी।

करण जौहर के घर हुई पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक जांच जारी
इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर हुई एक पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक जांच शुरू कर दी है। टीम यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि जो वीडियो सामने आया है वह कितना सही है। कहीं उसमें कोई छेड़छाड़ तो नहीं हुई है या उस पार्टी में अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा लगाए आरोप में कितनी सच्चाई है।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here