माफिया के खिलाफ कार्रवाई: गैंगस्टर एक्ट में लिप्त तीन भाइयों की संपत्तियों पर चला प्रशासन का डंडा, 50 करोड़ की 24 संपत्ति जब्त

35


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीतपुर25 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक हवेली सहित चल अचल की कुल 24 संपत्तियों को जब्त कर लिया।

  • जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक हवेली सहित चल अचल की कुल 24 संपत्तियों को जब्त किया

उत्तर प्रदेश में अपराधियों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को सीतापुर में गैंगस्टर में लिप्त तीन भाइयों की चल अचल संपत्ति जब्त की गई। जिला प्रशासन ने शनिवार को गैंगस्टर अखलाक अहमद उर्फ हसीन सहित तीनों भाइयों की चल-अचल संपत्ति संपत्ति सहित तकरीबन 50 करोड़ की सम्पत्ति को जब्त कर ली हैं। पुलिस के मुताबिक बाइक कार सहित शहर में स्थित हवेली को भी सील कर दिया गया है और अन्य संपत्तियों को भी चिन्हित किया जा रहा हैं।

आलीशान मकान और कार को पुलिस ने कब्जे में लिया

शहर के चर्चित हिस्ट्रीशीटर और माफिया अखलाक अहमद उर्फ हसीन,मुजीब अहमद और छन्नू अहमद तीनों भाइयों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की हैं। जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक हवेली सहित चल-अचल की कुल 24 संपत्तियों को जब्त किया है। पुलिस ने शहर में स्थित एक आलीशान मकान,कार और बाइकों को भी अपने कब्जे में ले लिया हैं।

पुलिस का कहना हैं कि तीनों भाइयों द्वारा अपराध से अर्जित धन से बनाई गयी अवैध संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई की हैं। पुलिस का कहना हैं कि तीनों भाइयों के खिलाफ रामकोत, शहर कोतवाली में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं और शातिर अपराधी भी हैं। पुलिस का कहना है कि मकान के अंदर से अखलाक अहमद उर्फ हसीन को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here