मलाइका अरोड़ा को 13 में मिली कोरोना संक्रमण से मुक्ति, इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे कम दर्द और परेशानी हुई

422


12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना संक्रमण से ठीक हो गई हैं। यह बात उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की। मलाइका और अर्जुन कपूर, दोनों के 7 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इसके बाद मलाइका ने इंस्टाग्राम पर ही यह जानकारी शेयर करते हुए खुद को घर पर ही क्वारैंटाइन कर लिया था।

खुशकिस्मत हूं कम परेशानी और दर्द हुआ

कई दिनों के बाद अब मैं पूरी तरह से अपने कमरे से बाहर हूं। यह अपने आप में आउटिंग की तरह है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस वायरस के रहते बहुत ही कम दर्द और परेशानी हुई। मेरे डॉक्टर्स को बहुत बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझे मेडिकल गाइडेंस दिया। बीएमसी को धन्यवाद कि उन्होंने क्वारैंटाइन पीरियड को आसान बना दिया। मेरे परिवार का धन्यवाद जिसने मुझे सपोर्ट किया। और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और फैन्स का भी शुक्रिया, जिनकी दुआएं मेरे साथ रहीं। मेरे पास शब्द नहीं हैं जिनसे मैं आप सबको थैंक्स कह सकूं। आप सबने इस मुश्किल वक्त में मेरा हौसला बनाए रखा। आप सभी सुरक्षित रहिए और अपना ध्यान रखिए।

मलाइका से पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, कनिका कपूर, करीम मोरानी, राजू खेर, जेनेलिया डिसूजा, पूरब कोहली सहित कई टीवी एक्टर्स भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here