‘भूत पुलिस’: अर्जुन और सैफ ‘भूत पुलिस’ के फाइनल शूट के लिए पूरी टीम के साथ जैसलमेर पहुंचे, फिल्म की बची हुई 25% शूटिंग यहां होगी

30


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के फाइनल शूट के लिए जैसलमेर पहुंच गए हैं। अर्जुन ने गुरुवार को फ्लाइट से ‘भूत पुलिस’ की पूरी टीम के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो में अर्जुन-सैफ को ‘भूत पुलिस’ की कास्ट और क्रू के साथ देखा जा सकता है।

फिल्म का बचा हुआ 25% शूट जैसलमेर में होगा
रिपोर्ट के अनुसार, ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग लगभग 75% पूरी हो गई है। लॉकडाउन के बाद कोरोनावायरस महामारी के बीच फिल्म की शूटिंग धर्मशाला और डलहौजी में की गई थी। अब फिल्म का बचा हुआ 25% शूट जैसलमेर में होगा। इस फिल्म की यूनिट के 180 लोग एक बोइंग विमान में जैसलमेर पहुंचे हैं। पूरी यूनिट कुलधरा रोड स्थित एक निजी होटल में रुकी है। जैसलमेर में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग भी चल रही है। इस फिल्म की पूरी यूनिट कई दिनों से जैसलमेर में ही रुकी हुई है।

सैफ-अर्जुन के अलावा ‘भूत पुलिस’ में यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस, जावेद जाफरी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। रमेश तौरानी और अक्शई पुरी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here