बोलीं- मुझे उन्हें ‘रुदाली’ कहने का कोई पछतावा नहीं, लेकिन अगर उन्हें बुरा लगा तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं

416


2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

उर्मिला मातोंडकर ने एक इंटरव्यू में कंगना रनोट के लिए रुदाली शब्द का इस्तेमाल किया था।

  • उर्मिला ने एक इंटरव्यू में कंगना रनोट के लिए रुदाली शब्द का इस्तेमाल किया था
  • कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहते हुए उनके शब्दों पर ऐतराज जताया था

उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि उन्हें कंगना रनोट को रुदाली कहने का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है। लेकिन अगर कंगना को यह बुरा लगा तो वे माफी मांगने को तैयार हैं। उर्मिला ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने कंगना को रुदाली विशेष संदर्भ (विक्टिम कार्ड खेलने के लिए) में कहा था। लेकिन अगर कंगना को किसी भी तरीके से यह आपत्तिजनक लगा हो तो मैं माफी मांग सकती हूं। माफी मांगने से मैं छोटी नहीं हो जाऊंगी।”

मुझे अपने शब्दों पर खेद नहीं : उर्मिला

उर्मिला ने आगे कहा, “मैंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, उन पर मुझे कोई खेद नहीं है। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों कोई इंसान हमेशा विक्टिम कार्ड खेलता रहता है। जब इंडस्ट्री में आपका इतना लंबा और बेहतरीन करियर हो, जहां से आपको सबकुछ मिला हो? तो क्या आपने अपने उस एजेंडे में इसे शामिल किया, जिसमें आप आपके साथ न होने वाले लोगों के बारे में बोल रही हैं।”

कंगना ने जताया था ‘रुदाली’ शब्द पर ऐतराज

गुरुवार को कंगना रनोट ने अपने एक ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा था। लेकिन जब बॉलीवुड सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस कमेंट का विरोध किया तो उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, “तब आपका फेमिनिज्म कहां गया था, जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और प्रोस्टीट्यूट कहा था? आपका फेक फेमिनिज्म महिला जाति पर लानत है। क्या आप जानते हैं कि इंसान के पास सिर्फ फिजिकल बॉडी ही नहीं होती। हमारे पास इमोशनल बॉडी भी होती है, मेंटल बॉडी भी होती है और साइकोलॉजिकल बॉडी भी होती है। सिर्फ इंटर-कोर्स करना ही रेप नहीं होता।”

कंगना-उर्मिला विवाद से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

कंगना रनोट का नया विवाद:एक्ट्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार, बोलीं- जाहिर तौर पर वे अपनी एक्टिंग के लिए तो नहीं जानी जातीं

उर्मिला मातोंडकर बोलीं- मैंने भी करियर में नेपोटिज्म को झेला; उस साल मेरे साथ 16-17 लड़कियों ने एंट्री ली थी, जिनमें से कई इंडस्ट्री के बड़े नामों से जुड़ी थीं

0





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here