बॉलीवुड ब्रीफ: ‘धूम 4’ में विलेन बन सकती हैं दीपिका, ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी की एंट्री और नॉन नेशनल मल्टीप्लेक्स में रिलीज हो सकती है ‘सूर्यवंशी’

32



  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Deepika Padukone | Bollywood News Brief; Deepika Padukone Dhoom 4 Latest News, Emraan Hashmi In Salman Khan Tiger 3 Film And More

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

सब कुछ ठीक रहा तो दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की अगली मूवी ‘धूम 4’ में बतौर विलेन नजर आ सकती हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के लिए दीपिका को अप्रोच किया है। दीपिका भी यह चुनौतीपूर्ण रोल करने के लिए एक्साइटेड हैं। लेकिन इसे आधिकारिक रूप से साइन करने से पहले उन्हें अपनी डेट्स पर विचार करना होगा। दीपिका फिलहाल, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही ‘पठान’ पर काम कर रही हैं।

2. सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी की एंट्री, विलेन के रोल में दिखेंगे

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के विलेन के लिए प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स की तलाश पूरी हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोल के लिए उन्होंने इमरान हाशमी को कास्ट किया है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। इससे पहले कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कि फिल्म की शूटिंग जल्दी ही इस्तांबुल में होगी। इसके लिए सलमान मेकर्स को बल्क में डेट दे चुके हैं।

3. 2 अप्रैल को लिमिटेड सिंगल स्क्रीन्स और नॉन नेशनल मल्टीप्लेक्स में रिलीज हो सकती है ‘सूर्यवंशी’

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन स्टारर ‘सूर्यवंशी’ 2 अप्रैल को रिलीज हो सकती है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें मेकर्स इसे लिमिटेड सिंगल स्क्रीन्स और नॉन नेशनल मल्टीप्लेक्स में ही रिलीज करेंगे। बताया जा रहा है कि पीवीआर, कार्निवाल, आयनॉक्स जैसे मल्टीप्लेक्स चैंस इस फिल्म को रिलीज नहीं कर पाएंगे। फिल्म पिछले साल मार्च में सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते तब से टलती आ रही है।

4. दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स से पहले प्रधानमंत्री ने दी टीम को शुभकामनाएं

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स के 5वें एडिशन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी टीम को शुभकामनाएं भेजी हैं। प्रधानमंत्री ने अपने लेटर में लिखा है, “दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स- 2021 के बारे में जानकर खुशी हुई है। यह अवॉर्ड दादासाहेब फाल्के की विरासत का जश्न मनाते हैं, जो सच्चे दूरदर्शी थे। जिनकी इंडियन सिनेमा की शानदार जर्नी में अग्रणी और अमिट भूमिका रही है।” अपने लेटर में पीएम ने आगे लिखा है, “सभी विजेताओं को दिल से बधाई। उम्मीद करता हूं कि ये अवॉर्ड्स कई स्टेकहोल्डर्स को कहानी कहने की कला को ऊंचे स्तर पर ले जाने के लिए प्रेरित करेंगे। फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स-2021 की सफलता के लिए शुभकामनाएं।” अवॉर्ड सेरेमनी 20 फरवरी 2021 को मुंबई में होगी।

5. गर्मी में रिलीज हो सकती है प्रियदर्शन की ‘हंगामा 2’, दो हफ्ते में रिलीज डेट आने का अनुमान

2003 में आई कल्ट कॉमेडी ‘हंगामा’ की सीक्वल इसी गर्मी में दर्शकों को हंसाने के लिए सिनेमाघरों में आ सकती है। रिपोर्ट्स में फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि मेकर्स ‘हंगामा 2’ की रिलीज डेट को लेकर स्ट्रेटजी बना रहे हैं। साथ ही सिनेमाघर मालिकों के साथ भी टर्म्स को लेकर डिस्कशन चल रहा है। अगले 2 सप्ताह के अंदर परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी और प्रणीता सुभाष स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान संभव है। ‘हंगामा 2’ के जरिए डायरेक्टर प्रियदर्शन 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगे। इससे पहले बॉलीवुड में उनकी आखिरी फिल्म ‘रंगरेज’ 2013 में रिलीज हुई थी।

6. शशांक खेतान की अपकमिंग फिल्म में शाहिद कपूर रिप्लेस, क्रिएटिव डिफ्रेंस बने वजह

हाल ही में स्पोर्ट ड्रामा ‘जर्सी’ की शूटिंग पूरी कर चुके शाहिद कपूर डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ नई फिल्म शुरू करने जा रहे थे। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिएटिव डिफ्रेंस के चलते उन्हें इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि शाहिद फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे और इसमें अपने इनपुट दे रहे थे। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि शाहिद ने अब तक यह फिल्म साइन नहीं की थी, क्योंकि वे प्रोजेक्ट को लेकर असमंजस में थे। इसका कारण अब तक प्रोड्यूसर करन जौहर द्वारा इसका ऐलान नहीं करना बताया जा रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here