बॉलीवुड ब्रीफ: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए आयुष्मान पहली पसंद, बिकिनी फोटो पर मीरा राजपूत के कैप्शन ने खींचा ध्यान और किसानों को लेकर भावुक हुईं सोनाक्षी

38


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shahid Kapoor Ayushmann Khurrana| Bollywood News Brief; Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Film Latest, Shahid Kapoor’s Wife Mira Bikini Photo And More

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

‘ड्रीम गर्ल 2’ में वरुण धवन को अप्रोच किए जाने की खबरों का राइटर- डायरेक्टर राज शांडिल्य ने खंडन कर दिया है। उनकी मानें तो पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट के लिए भी आयुष्मान खुराना ही उनकी पहली पसंद हैं। दैनिक भास्कर के लिए अमित कर्ण से बातचीत में उन्होंने कहा, “हमने इस फिल्म के लिए कभी वरुण धवन को कंसीडर नहीं किया।” ऐसी चर्चा थी कि आयुष्मान खुराना के लगातार कई फिल्मों में व्यस्त होने की वजह से मेकर्स सीक्वल में वरुण धवन को कास्ट कर सकते हैं।

2. करन जौहर ने अनाउंस की विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे स्टारर ‘लाइगर’ की रिलीज डेट

करन जौहर ने अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा स्टारर ‘लाइगर’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। नया पोस्टर साझा करते हुए करन ने सोशल मीडिया पर बताया कि यह फिल्म पांच भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। पोस्टर में देवरकोंडा का एंग्री अवतार देखने को मिल रहा है।

3. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने शेयर की बिकिनी फोटो, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की। हालांकि, फोटो से ज्यादा उनका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है। मीरा ने लिखा है, “बिकिनी बॉडी एवोकाडो जैसी होती है। आप हमेशा इसके तैयार होने का इंतजार करते हैं और इसे खराब होने में बस एक दिन लगता है।” सोशल मीडिया यूजर्स उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कैप्शन पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, “तो फिर दीदी देसी फल खाओ न।”

4. 7 साल बाद ‘एक विलेन’ के सीक्वल का ऐलान, फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम होंगे

अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ऐलान करा दिया है। साथ ही पुष्टि की है की यह फिल्म अगले साल 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मोहित सूरी के निर्देशन में बनने जा रही यह फिल्म 2014 में आई ‘एक विलेन’ की सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अहम भूमिका निभाई थी। सीक्वल में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया अहम रोल में नजर आएंगे।

5. किसानों के समर्थन में सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की इमोशनल कविता, पूछा- क्यों?

सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर वरद भटनागर की एक कविता साझा की है, जो उन्होंने किसानों के लिए लिखी है। इस इमोशनल कविता का टाइटल है ‘क्यों’? वीडियो के बैकग्राउंड में सोनाक्षी कह रही हैं, “क्यों? सब पूछते हैं क्यों? क्यों हम सड़कों पर उतर आए हैं? खेत खलिहान के मंजर छोड़ क्यों बंजर शहरों में घुस आए हैं? ये माटी, बोरी, हसिया, दराती वाले हाथ, क्यों हमने राजनीति के दलदल में सनवाए हैं? दही मक्खन और गुड़ वालों ने, क्यों इरादे मसालों से सुलगाए हैं? अरे बूढ़ी आंखों, ये नन्हे कदमों ने क्यों ये दंगे भड़काए हैं? दंगे? ये तुम्हे दंगे दिखाई देते हैं? क्यों? अपने ही हिस्से की रोटी खाना जायज नहीं है? क्यों? मक्के दी रोटी, सरसों दा साग, वैसे तो बड़े चटकारे लेते हो? अब उन्हीं की खातिर ये सब करना ठीक नहीं है? क्यों? नजर मिलाकर जरा खुद से पूछो..क्यों?

6. सिद्धार्थ – रश्मिका ने शुरू की ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग, सामने आई पहले दिन की फोटो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ने अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग शुरू कर दी है। सिद्धार्थ ने रश्मिका के साथ वाली अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “मिशन मजनू डे 1 ।” फोटो में दोनों को हाथों में फिल्म की स्क्रिप्ट थामे देखा जा सकता है। ‘किरिक पार्टी’, ‘देवदास’ और ‘गीता गोविंदम’ जैसी साउथ इंडियन फिल्में कर चुकीं रश्मिका ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 70 के दशक में भारत द्वारा पाकिस्तान में चलाए गए असल मिशन पर आधारित बताई जा रही है।

7. ऑथर बनी ‘बरेली की बर्फी’ फेम डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी, आ रहा पहला नॉवेल

फिल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी बतौर ऑथर डेब्यू के लिए तैयार हैं। रूपा पब्लिकेशन्स ने उनके पहले उपन्यास ‘मैपिंग लव’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम अवॉर्ड विनिंग क्रिटिकली एक्लेम्ड डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के पहले नॉवेल को पब्लिश करने जा रहे हैं।” इस उपन्यास की कॉपी मई 2021 से रीडर्स के हाथ में होगी। अश्विनी अय्यर तिवारी ने ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्में निर्देशित की हैं। ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड मिल चुका है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here