बर्थडे विश: 83 में कपिल देव का रोल निभा रहे रणवीर सिंह ने बताया उन्हें महानतम कप्तान, बोले- शुक्रिया हम आपकी कहानी बता रहे हैं

31


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 घंटे पहले

क्रिकेट लीजेंड कपिल देव 6 जनवरी को अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बर्थडे पर रणवीर सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। रणवीर ने एक वीडियो के जरिए कपिल देव को विश किया। गौरतलब है कि रणवीर इंडियन क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप जीत पर बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे। फिल्म में वे कपिल के ही रोल में होंगे।

हम आपकी कहानी बता रहे हैं इसके लिए शुक्रिया- रणवीर

रणवीर ने लिखा- एक महान कैप्टन, एक अनमोल रत्न। शुक्रिया सर हमें अपनी कहानी को बताने की परमिशन देने के लिए। हम आज के दिन आपकी अच्छी सेहत और खुशी की कामना करते हैं। हैप्पी बर्थडे कपिल सर, यही 83 है। क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बनी फिल्म 83 का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है। दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में होंगी।

83 की रिलीज डेट नहीं हुई फाइनल
रणवीर के अलावा 83 की स्टार कास्ट बोमन ईरानी, जतिन सरना आदि ने भी कपिल देव को विश किया है। बात अगर फिल्म 83 की करें तो फिल्म में साकिब सलीम, ताहिर राज भसीन, एमी विर्क, जीवा, चिराग पाटिल, साहिल खट्‌टर, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में लगे लॉकडाउन ने इसे रोक दिया। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हो सकी है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here