फैन को मिला अनोखा गिफ्ट: न्यूजीलैंड के जेमीसन ने फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, तीसरे दिन भी नहीं हटाया सिग्नेचर

34


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइस्टचर्चएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

न्यूजीलैंड के काइल जेमीसन (बाएं) टेस्ट के पहले दिन फैन को ऑटोग्राफ देते हुए। तीसरे दिन भी सिग्नेचर के साथ नजर आया फैन।

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान ने दूसरी पारी में 1 विकेट गंवाकर 8 रन बना लिए थे। इस टेस्ट में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने डबल सेंचुरी लगाई और टेस्ट क्रिकेट में 7 हजार रन पूरे किए। उनके अलावा हेनरी निकोलस ने 157 रन और डेरिल मिचेल ने नाबाद 102 रन की पारी खेली।

इन दोनों के अलावा एक शख्स और भी है, जिसके लिए यह टेस्ट यादगार बन गया। मैच के पहले दिन 5 विकेट लेने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन ने एक फैन के गंजे सिर पर ऑटोग्राफ दिया। यह शख्स टेस्ट के तीसरे दिन का खेल भी देखने पहुंचा था। उसके सिर पर जेमीसन का सिग्नेचर भी दिख रहा था।

जेमीसन ने गंजे सिर पर दिया ऑटोग्राफ
दरअसल मैच के पहले दिन पाकिस्तानी टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। पाकिस्तानी पारी के दौरान न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जेमीसन बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे। तभी एक फैन ने उनसे अपने सिर पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा। जेमीसन ने फैन की बात मानते हुए उसे ऑटोग्राफ भी दिया।

यह फैन मैच के तीसरे दिन भी स्टेडियम में नजर आया। हालांकि इस बार उसने चश्मा भी लगा रखा था। लेकिन उसके सिर पर जेमीसन का ऑटोग्राफ अभी हटा नहीं था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

विलियम्सन ने 2021 का पहला दोहरा शतक लगाया
मंगलवार को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टेस्ट क्रिकेट में 2021 का पहला दोहरा शतक लगाया। विलियम्सन ने मैच की पहली पारी में 238 रन बनाए। इसी के साथ वे न्यूजीलैंड के सबसे तेज 7 हजार टेस्ट रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। यह टेस्ट में उनका ओवरऑल चौथा दोहरा शतक रहा। पहली पारी में न्यूजीलैंड की टीम ने 6 विकेट पर 659 रन बनाकर पारी घोषित कर दी।

पाकिस्तानी टीम ने पहली पारी में बनाए 297 रन
वहीं, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम 297 रन पर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान की ओर से अजहर अली ने सबसे ज्यादा 93 रन और कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 61 और फहीम अशरफ ने 48 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड की ओर से काइल जेमीसन ने 5 विकेट चटकाए। वहीं, टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट को 2-2 विकेट मिले। मैट हेनरी को 1 विकेट मिला। पहली पारी में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान पर 362 रन की बढ़त ली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here