प्रयागराज में अब तक 38: झूंसी में हिस्ट्रीशीटर गणेश यादव के तीन मंजिला मकान पर चला PDA का बुल्डोजर

27


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराज8 घंटे पहले

यूपी के इलाहाबाद में पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हिस्ट्रीशीटर गणेश यादव के समर्थक। पुलिस ने भारी पुलिस बल के बीच पांच बुलडोजर लगाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

  • प्रशासन की कार्रवाई का उसके समर्थकों ने किया विरोध, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल रहा तैनात

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया और बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए प्रशासन ने ऑपरेशन माफिया शुरू किया है। इसके तहत प्रयागराज में अब तक 38 माफियाओं और लोकल हिस्ट्रीशीटरों के मकानों पर सरकारी बुल्डोजर चला कर सभी अवैध निर्माणों को जमीदोंज कर दिया गया है।

इसी के तहत शनिवार को गंगा पार के झूंसी के हिस्ट्रीशीटर और सपा नेता रहे गणेश यादव के 3 मंजिला आलीशान मकान पर पीडीए ने ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की है। गणेश यादव झूसी का हार्ड कोर अपराधी है। इसने पिछली सरकार में अवैध रूप से काफी संपत्तियां बनाई है। इसने अपने रसूख के बल पर 1500 वर्ग गज में 3 मंजिला आलीशान मकान बनाया था। जिसको पीडीए के अधिकारियों ने 5 बुल्डोजर लगा कर ध्वस्त कर दिया।

समर्थकों ने किया कार्रवाई का विरोध

पीडीए का दस्ता जिस वक्त गणेश यादव का निर्माण ध्वस्त करने पहुंचा तो इस हिस्ट्रीशीटर के परिजन और समर्थक एकत्र होकर कार्यवाही का विरोध करने लगे और पीडीए अफसरों से धक्का मुक्की करने लगे बाद में पुलिस फोर्स ने हंगामा करने वालो को खदेड़ कर कार्यवाही शुरू की।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here