नो टाइम फॉर हनीमून: गौहर खान शादी के दो दिन बाद लखनऊ रवाना हुईं, एयरपोर्ट छोड़ने आए पति जैद लेकिन फ्लाइट में टकरा गए कुशल टंडन

49


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

25 दिसंबर को जैद दरबार के साथ शादी करने वाली गौहर खान रविवार को एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। दो दिन पहले ही शादी करने के बाद लोग गौहर को एयरपोर्ट पर देखकर चौंक गए। दरअसल, शादी के तुरंत बाद गौहर ने अपने काम पर भी फोकस शुरू कर दिया है और इसमें पति जैद पूरा साथ दे रहे हैं। गौहर लखनऊ में शूटिंग के लिए रवाना हो गईं और जैद उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट तक आए थे।

गौहर और जैद ने किया था शादी पर डांस
गौहर और संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद की शादी में चुनिंदा दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। क्रिसमस के मौके पर दोनों एक-दूसरे के बंधन में बंधे। इस शादी में गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी, हुसैन कुवाजेरवाला-टीना जैसे सेलेब्रिटी कपल शामिल हुए थे।इसके अलावा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे।

संगीत सेरेमनी के दौरान भंसाली फिल्म हम दिल दे चुके सनम के कुछ गाने गुनगुनाते भी नजर आए थे। शादी के दौरान गौहर और जैद ने डांस भी किया था। गौहर ने अपने डांस नंबर झल्ला-वल्ला के स्पेशल मूव्स भी दिखाए थे।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड से हुई मुलाकात
गौहर जिस फ्लाइट में थीं, उसमें उनके एक्स ब्वॉयफ्रैंड कुशल टंडन भी थे। कुशल अपने होम टाउन एक शूट के लिए जा रहे थे। कुशल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे कह रहे हैं कि शादी मुबारक। इसके साथ उन्होंने लिखा कि एक हसीन इत्तेफाक।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here