नेहा की बात: ट्रोलिंग पर बोलीं नेहा धूपिया- किसी की बहन-पत्नी को गाली देने वाला घर जाकर अपने परिवार के साथ खाना कैसे खाता है

27


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस नेहा धूपिया सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस हैं। अब उन्होंने ट्रोल्स को लेकर अपनी बात रखी है। नेहा का कहना है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ट्रोल्स को बहुत झेला है। खास तौर पर नेहा को उनके रोडीज में किए गए एक कमेंट के लिए आज भी ट्रोल किया जा रहा है। नेहा ने उन गालियों के बारे में भी बताया है जिनके जरिए लोग महिलाओं को सोशल मीडिया पर परेशान करते हैं।

मैं अपने तरीके से निपट लेती हूं- नेहा
नेहा हर रोज किस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं उन्होंने यह भी बताया। नेहा कहती हैं कि यह बहुत हैरान करता है कि क्यों लोग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर धमकाते हैं। मुझे समझ नहीं आता कैसे कोई किसी की पत्नी, बेटी को गालियां देकर अपनी ही फैमिली के साथ बैठकर खाना खा लेते हैं। मैं सोचती हूं कि मेरे पास इनसे जुड़ने और अलग होने की ताकत है। इसलिए मैं इन सबसे अपने तरीके से निपट लेती हूं, लेकिन मुझे लगता है ये सब सही नहीं है। बहुत हद तक यह इमोशनल एब्यूज सही नहीं है।

जो महसूस किया वही बोला
इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने पहले भी कहा था- मुझे शो में रहना बहुत पसंद है। यह अपनी प्रतिष्ठा के साथ आता है लेकिन इस साल शो को रोडीज़ रिवॉल्यूशन कहा गया है जिसके जरिए एक बड़ा बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। कभी-कभी टीवी शो करने के दौरान आप बहुत सी बातें कह जाते हैं जो हकीकत में आप महसूस करते हैं। और वह बयान इसी तरह की एक घटना थी।

नेहा कहती हैं- दुर्भाग्य से मैंने जो कहा था उसका एक छोटा हिस्सा हाइलाइट किया गया था, जबकि मैं जो कुछ भी करने की कोशिश कर रही थी। वह यह था कि किसी भी परिस्थिति में घरेलू हिंसा ठीक नहीं है और इसलिए मुझे लगता है कि इसका केवल आधा हिस्सा उठाया गया था और मुझे मैसिवली ट्रोल किया गया था। ईमानदारी से कहूं, तो मुझे जो भी कहना था मैंने उसे एक वक्तव्य में रखा और मैं अभी भी इसके साथ खड़ी हूं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here