नहीं मिली बॉलीवुड की मदद: ‘हल्ला बोल’ फेम शिवकुमार ठीक होकर घर लौटे, बेटी ने कहा- न भाई ने मदद की, न बॉलीवुड-टीवी से कोई आगे आया

43


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

16 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

अजय देवगन स्टारर ‘हल्ला बोल’ जैसी फिल्मों के अभिनेता शिवकुमार वर्मा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दिसंबर के पहले सप्ताह में उन्हें क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज (CODP) के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 3 दिसंबर को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने शिवकुमार के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर देते हुए सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे दिग्गजों से उनकी आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। लेकिन वर्मा की बेटी राजसी की मानें तो कुनिका लाल के अलावा उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।

शिवकुमार के बेटे ने भी नहीं की मदद

ई-टाइम्स से बातचीत में राजसी ने कहा- मुझे नहीं पता कि ये दिन कैसे गुजरे। तब मैं चिंता में पड़ गई थी, जब डैडी को वेंटिलेटर पर रखा गया, जो 6 दिन बाद हटाया गया। मुझे अपने भाई की मदद भी नहीं मिली। क्योंकि उसने खुद को हमसे अलग कर लिया है। वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अलग रहता है।

सबसे ज्यादा जिस बात ने चौंकाया, वह यह कि टीवी या फिल्म इंडस्ट्री ने कोई आर्थिक मदद नहीं की। जबकि अस्पताल में भर्ती होने के बाद पहले दिन ही हमने इसकी अपील की थी। कुछ लोगों ने सेहत के बारे में जानने के लिए फोन जरूर किया, लेकिन आर्थिक मदद किसी ने नहीं की।

मुझे अपना 5 लाख का फिक्स डिपोजिट तुड़वाना पड़ा। दुर्दशा देख कुछ पहचान का हवाला देने पर अटलांटिस हॉस्पिटल ने छोटी-मोटी छूट दी। डॉक्टर्स का बहुत-बहुत धन्यवाद, जो उन्होंने उनकी देखभाल बहुत अच्छे से की।

टीवी शो प्रोड्यूस करने के बाद आर्थिक संकट में आए

शिवकुमार वर्मा का आर्थिक संकट दो टीवी शो ‘कहानी तोता मैना की’ और ‘नादानियां’ के प्रोडक्शन के बाद शुरू हुआ। राजसी बताती हैं, “प्रोमो भी आ गए थे, लेकिन कुछ मिडिलमैन उनसे लगातार पैसे मांगते रहे। मेरे पिता ने बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट किया, जिसकी रिकवरी नहीं हो पाई। दुर्भाग्य से शो ऑन एयर नहीं हो पाए।”

दो संस्थानों और एक एक्ट्रेस ने मदद की

राजसी के मुताबिक, CINTAA की ओर से 50 हजार रुपए की मदद उन्हें मिली। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट ने भी 50 हजार रुपए उन्हें दिए। एक्ट्रेस कुनिका लाल ने कुछ आर्थिक मदद की। इनके अलावा किसी और ने उनकी कोई मदद नहीं की।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here