थाना में सुसाइड का प्रयास: चटनी डॉन ने सोनारी थाना में ब्लेड से अपना गला और हाथ काटा, नशे की दवा भी खाई

37


  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur: Chutney Don Cut His Throat And Hands With A Blade In Sonari Police Station, Also Took Drug Addiction

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमशेदपुरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

MGM में इलाज के बाद पुलिस चटनी डॉन उर्फ प्रिया सिंह को अपने साथ वापस ले गई। 

  • सोनारी थाना प्रभारी रेणु गुप्ता ने बताया कि प्रिया सिंह को किसी मामले के लिए थाना नहीं बुलाया गया था

चटनी डॉन के नाम से मशहूर प्रिया सिंह ने रविवार को सोनारी थाना में आत्महत्या का प्रयास किया। उसने अपना गला और हाथ ब्लेड से काट लिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के दौरान वह नशे की हालत में थी। उसने करीब 20 गोली नशे की खाई थी। थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उसे बचाया और उसे लेकर MGM अस्पताल पहुंची। इलाज के बाद पुलिस उसे अपने साथ वापस ले गई।

चटनी डॉन ने बताया कि सोनारी पुलिस ने उसे एक मामले में सरेंडर करने के लिए थाना बुलाया था। जबकि उसपर कोई मामला नहीं है। डॉन बिट्टू, जाफर अली और सन्नी नामक युवक ने कोर्ट में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इसी मामले में उसे थाना बुलाया गया था। पुलिस उसे टॉर्चर कर रही थी। वह पहले से ही ब्लेड लेकर थाना गई थी। उसने 20 नशे की गोली खाई थी। इसी दौरान उसने खुद का हाथ और गला ब्लेड से काट लिया।

वहीं, सोनारी थाना प्रभारी रेणु गुप्ता ने बताया कि प्रिया सिंह को किसी मामले के लिए थाना नहीं बुलाया गया था। वो सुबह खुद थाना आई थी। उसने थाना में सुसाइड का प्रयास नहीं किया। थाना में वह नशे में और ब्लेड से हाथ और गला काट कर आई थी। पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई।

थाना प्रभारी रेणु गुप्ता के अनुसार, प्रिया सिंह का किसी युवक ने 25 हजार रुपए लिया है। पैसे वापस दिलाने के लिए वह थाना आई थी। जबकि इस मामले में उसने कोई केस थाना में दर्ज नहीं करवाया है। वह उसके पैसे वापस दिलाने की मांग कर रही थी। बताते चलें कि प्रिया सिंह जमशेदपुर में हाइवे पर कई छिन्नतई में शामिल रही है। साथ ही विभिन्न थाना में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here