तापसी पन्नू से लेकर अनुराग कश्यप तक, कंगना रनोट की बातें सुनकर चुप नहीं रहते ये बॉलीवुड सेलेब्स, जमकर देते हैं जवाब

491


एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट एक के बाद एक कई सेलेब्स पर लगातार हमला बोल रही हैं। उनकी बातों पर आमतौर पर सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया देने से बचते हैं लेकिन कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिन्होंने कंगना की बातों को नजरअंदाज नहीं किया और उनपर जमकर पलटवार करने से भी नहीं चूके। नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर…

तापसी पन्नू

कंगना ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में तापसी और स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। उन्होंने कहा था- मुझे यहां (बॉलीवुड में) रहने में घाटा ही है। क्योंकि उन्हें (मूवी माफिया) कल तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी 20 और जरूरतमंद आउटसाइडर्स मिल जाएंगी, जो कहेंगी सिर्फ कंगना को नेपोटिज्म से दिक्कत है। लेकिन हम करन जौहर से प्यार करते हैं।

अगर आप करन जौहर से प्यार करती हैं तो फिर आप दोनों बी-ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हो? आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हो। दोनों बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो। आपको काम क्यों नहीं मिलता? आपकी पूरी मौजूदगी नेपोटिज्म का सबूत है।

कंगना के आरोपों पर चुप नहीं रहीं तापसी

तापसी ने कहा था- यह देखकर दुख होता है कि कोई उस इंडस्ट्री में बाहरी लोगों का मजाक उड़ा रहा है, जिसने हमें बहुत कुछ दिया है। यह सब इसलिए, क्योंकि मैंने उनके सुर में सुर मिलाने से इनकार कर दिया। क्योंकि मैंने आउटसाइडर्स के लिए झंडा उठाने वाली बनने से इनकार कर दिया। क्योंकि हम सभी उतने कड़वे नहीं हैं। क्योंकि मैंने किसी की मौत का फायदा निजी बदले के लिए उठाने से इनकार कर दिया और मैंने उस इंडस्ट्री का मजाक बनाने से इनकार कर दिया, जिसने हमें रोटी और पहचान दी।

स्वरा ने भी दिया था जवाब

कंगना की बातों पर स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “जरूरतमंद आउटसाइडर, बी-ग्रेड एक्ट्रेस (लेकिन)- आलिया भट्ट और अनन्या से दिखने में अच्छी और बेहतर एक्ट्रेस! वाह वाह मुझे लगता है कि यह प्रशंसा थी। थैंक्स कंगना! मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत, उदार और एक महान कलाकार हैं! चमकते रहें।”

उर्मिला मातोंडकर

हाल ही में बॉलीवुड में ड्रग मुद्दा उछलने पर जब जया बच्चन ने प्रतिक्रिया दी थी तो कंगना उनपर भी निशाना साधने से बाज नहीं आईं। जया के समर्थन में बोलने वाली उर्मिला मातोंडकर को भी उन्होंने भला बुरा कह दिया था। उर्मिला ने कहा था-कंगना अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स की सफाई का काम क्यों नहीं करतीं। यह बात कंगना को इतनी नागवार गुजरी कि कंगना ने कहा था, ‘उर्मिला सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। वे अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं। वे किस बात के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए।’

उर्मिला ने कहा ‘मुझे कंगना पर किसी भी तरह के निजी कमेंट करने में कोई रुचि नहीं है। आप मेरे सभी इंटरव्यूज देख सकते हैं, मैंने ना तो अभी और ना ही पहले कभी उन पर किसी तरह का कोई पर्सनल कमेंट किया है। बल्कि मैंने तो काम को लेकर हमेशा उनकी तारीफ ही की है।’

अनुराग कश्यप

अनुराग भी कंगना से सोशल मीडिया पर भिड़ते रहते हैं। कंगना ने एक ट्वीट में लिखा था, “मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं किया और न कभी करूंगी! जय हिंद।”

इसपर अनुराग ने उन्हें लिखा, “बस एक तू ही है बहन – इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार-पांच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का, जा शेरनी। जय हिंद।”

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here