डायरेक्टर को लगी चोट: द कश्मीर फाइल्स के सेट पर दूसरी घटना, मिथुन को फूड पॉइजनिंग के बाद अब विवेक रंजन के पैर में हुआ फ्रैक्चर

27


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुछ दिन पहले द कश्मीर फाइल्स के सेट से मिथुन चक्रवर्ती को फूड पॉइजन होने की खबर सामने आई थी। हालांकि अब मिथुन ठीक हैं लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री चोटिल हो गए हैं, उनके दाएं पैर में हेयर लाइन फ्रैक्चर हो गया है। द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग इन दिनों मसूरी और देहरादून में चल रही है।

सोशल मीडिया पर बताया फिल्म को मिशन
विवेक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे छड़ी के सहारे चलते दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट में उन्होंने लिखा है- जब आप एक मिशन पर होते हैं तब आपकी टूटी टांग भी आपको नहीं रोक सकती। बस इतना यकीन रखिए कि आपकी आत्मा कभी भी न टूटे। गौरतलब है कि कश्मीरी पंडितों की कहानी पर बन रही द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी भी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

विवेक बोले -शो मस्ट गो ऑन
रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट पर ही विवेक का पैर मुड़ गया। पैर में सूजन आने के बाद उन्होंने पैर स्ट्रेच भी किया लेकिन दर्द के कारण उन्हें बेहद परेशानी हुई। बाद में डॉक्टर ने हेयरलाइन फ्रैक्चर बताया। हालांकि यूनिट उनकी हालत से परेशान थी, लेकिन विवेक ने इसी हाल में शूट जारी रखा। विवेक ने कहा – “यह मेरे लिए सिर्फ फिल्म नहीं है एक लाइफ मिशन है। मेरी उन लाखों लोगों के प्रति जिम्मेदारी है, जिन्हें मुझसे उम्मीद है। जब मिथुन दा बीमार होने के बाद अगले ही दिन काम पर लौट आए तो मैं कैसे रुक जाता है, और फिर चाहे जो हो, शो मस्ट गो ऑन।”

विवेक इससे पहले द ताशकंद फाइल्स बना चुके हैं जो लाल बहादुर शास्त्री जी की रहस्यमयी मौत की कहानी पर आधारित थी। इस फिल्म को अप्रैल 2020 में रिलीज किया गया था, जिसे बेहद सराहा गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here