जन्मदिन पर सलमान की अपील: सलमान खान ने फैन्स को भेजा मैसेज, लिखा- जन्मदिन पर घर के बाहर भीड़ न लगाएं, मैं गैलेक्सी में नहीं हूं

31


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान 27 दिसंबर को 55 साल के होने जा रहे हैं। हालांकि, इस बार उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर किसी तरह का सेलिब्रेशन नहीं होगा। खुद सलमान ने अपने फैन्स को व्यक्तिगत रूप से मैसेज भेजकर इस बात की जानकारी दी है और घर के बाहर भीड़ न लगाने की अपील की है।

सलमान ने लिखा- मैं गैलेक्सी में नहीं हूं

सलमान ने अपने मैसेज में लिखा है, “मेरे जन्मदिन पर फैन्स का प्यार और स्नेह सालों से जबरदस्त रहा है। लेकिन इस साल मेरा विनम्र आग्रह है कि कोविड महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए मेरे घर के बाहर भीड़ न लगाएं। मास्क पहनो, सैनेटाइज करो। सोशल डिस्टेंस मेंटेन रखो। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।”

जन्मदिन पर शूटिंग करेंगे सलमान

स्पॉटब्वॉय ने कुछ दिनों पहले सलमान के दोस्त के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा था, “यह पहली बार है, जब हम भाई के जन्मदिन और नए साल के मौके पर उनके फार्महाउस (पनवेल) पर नहीं जा रहे हैं।”

दोस्त ने आगे कहा था, “मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में देखा कि सलमान इस साल छोटा-सा सेलिब्रेशन करेंगे। लेकिन, मुझे जहां तक पता है तो पहली बार वे अपने जन्मदिन और नए साल पर अपने बहनोई (आयुष शर्मा) के साथ फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग कर रहे होंगे। चूंकि, इस फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर है। इसलिए सेट पर भाई के जन्मदिन का किसी तरह का जश्न होना तय है।”

महेश मांजरेकर खास दोस्तों में शामिल

महेश मांजरेकर न केवल सलमान और आयुष स्टारर ‘अंतिम’ के निर्देशक हैं। बल्कि सलमान के करीबी दोस्तों में शामिल हैं। सलमान ने महेश की बेटी सई मांजरेकर को अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ में मौका दिया था। खबर तो यहां तक थी कि सई ‘अंतिम’ में भी अहम भूमिका निभाएंगी। हालांकि, खुद महेश मांजरेकर ने इस बात से इनकार किया है।

आखिरी बार ‘दबंग 3’ में दिखे थे सलमान

सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘दबंग 3’ में दिखाई दिए थे, जो 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी। 2020 में ईद के मौके पर उनकी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ आने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते इसे टालना पड़ा। अब यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी। ‘राधे’ और ‘अंतिम’ के अलावा सलमान 2021 में ‘पठान’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो भी करेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here