छेड़खानी पर पिटे पूर्व MLA: वाराणसी में पूर्व BJP विधायक ने अपने ही कॉलेज की छात्रा को छेड़ा; परिजनों ने थप्पड़ जड़े, माफी मंगवाई

30


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी3 दिन पहले

फोटो मायाशंकर पाठक की है। वो वाराणसी के चिरईगांव विधानसभा से दो बार BJP के टिकट पर विधायक रहे हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पिटते हुए नजर आ रहे हैं। उन पर अपने ही कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी का आरोप है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने ही कॉलेज की एक छात्रा से छेड़खानी करना BJP के पूर्व विधायक मायाशंकर पाठक को महंगा पड़ गया। छात्रा के परिजनों ने पाठक की जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में छात्रा के परिजन पाठक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। पाठक कान पकड़कर माफी मांगते भी दिख रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल वायरल वीडियो की जांच की बात कही है।

दो बार विधायक रहे हैं, कॉलेज चलाते हैं

मायाशंकर पाठक वाराणसी के चिरईगांव विधानसभा से दो बार BJP के टिकट पर विधायक रहे हैं। पहली बार 1991 से 1993 तक और दूसरी बार 1993 से 1996 वह भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने। 1991 से 1993 वह भाजपा के जिलाध्यक्ष भी रहे है।

वाराणसी में ही पाठक का एमपी इंस्टीट्यूट कॉलेज है। घटना इसी कॉलेज परिसर की है। आरोप है कि पूर्व विधायक ने छात्रा से छेड़खानी की। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो शनिवार को सभी कॉलेज पहुंच गए। यहां जैसे ही मायाशंकर ने अपनी गलती मानी छात्रा के परिजन उन्हें थप्पड़ मारने लगे। CO पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here