चेन्नई की मुंबई पर जीत के बाद सैम करेन ने कहा- धोनी जीनियस; उन्होंने खुद से पहले मुझे बैटिंग के लिए भेजा, माही के दिमाग में कुछ खास चल रहा था

463


नई दिल्ली42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • धोनी की सैम करेन को बैटिंग ऑर्डर में आगे भेजने का निर्णय सही साबित हुई, सैम करेन ने 6 बॉल का सामना कर 18 रन बनाए
  • मैन ऑफ द मैच रहे अंबाती रायडू (71) और फाफ डु प्लेसिस (58) ने संभाला और तीसरे विकेट के लिए 115 रन की पार्टनरशिप की

आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद सैम करेन ने धोनी की तारीफ की। और कहा कि माही जीनियस हैं। धोनी ने खुद न जाकर पहले उन्हें बैटिंग के लिए भेजा। धोनी के इस निर्णय पर वह बहुत सरप्राइज थे, लेकिन माही के दिमाग में कुछ खास चल रहा था, इसी वजह से धोनी ने बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट कर उन्हें छठे नंबर पर भेजा। करेन ने कहा कि उन्हें लगता है कि इसकी वजह लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन हो सकती है। सैम ने कहा कि कुणाल पांड्या का 18 वां ओवर था, इस ओवर का वह ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहते थे।

मुंबई पर मानसिक बढ़त बनाने के लिए जडेजा और करेन को बैटिंग के लिए पहले भेजा

धोनी ने मुंबई इंडियंस के साथ पहले मैच में रविंद्र जडेजा और सैम करेन को प्रमोट कर बैटिंग ऑर्डर में अपने से पहले भेजा था। धोनी ने टीम के जीत बाद कहा कि मुंबई के पास दो स्पिनर बचे हुए थे। ऐसे में हमने मुंबई इंडियंस पर मानसिक रूप से बढ़त बनाने की योजना बनाई। इसके तहत जडेजा और सैम करेन फिट बैठते थे। इसलिए हमने इन्हें मौका दिया और बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करके पहले भेजा।

सैम करेन ने बनाए 18 रन

धोनी की सैम करेन को बैटिंग ऑर्डर में आगे भेजने का निर्णय सही साबित हुआ। सैम करेन ने 6 बॉल का सामना कर 18 रन बनाए। जिससे बाद के बल्लेबाजों को लक्ष्य हासिल करना आसान हो गया।

डु प्लेसिस और रायडू के बीच 115 रन की पार्टनरशिप

163 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही थी। टीम ने शुरुआती 2 ओवर में ही दो विकेट गंवा दिए थे। पारी को अंबाती रायडू (71) और फाफ डु प्लेसिस (58) ने संभाला और तीसरे विकेट के लिए 115 रन की पार्टनरशिप की।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here