चूरू गैंगवार: गैंगस्टर प्रदीप स्वामी के शरीर में मिले 18 गोलियों के निशान, सिर्फ 5 शव के अंदर मिलीं; बाकी पार कर गईं

36


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चूरू4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गैंगस्टर प्रदीप स्वामी, रिटायर्ट टीचर निहाल और ग्रामीण ईश्वर सिंह। (बांए से दांए)

चूरू जिले के हमीरवास में शुक्रवार को हुई गैंगवार के मामले में शनिवार को तीन मृतकों का पोस्टमार्टम किया गया। इसमें मृतक गैंगस्टर प्रदीप स्वामी के शरीर पर 18 गोलियां लगने के निशान मिले। साथ ही 5 गोलियां पोस्टमार्टम के दौरान शरीर से निकाली गई। बाकी सभी गोलियां शरीर को पार कर गईं। वहीं, ईश्वर सिंह के शरीर से 3 और निहाल के शरीर से दो गोली निकाली गई। वहीं, चौथे मृतक की पहचान नहीं होने के कारण उसका फिलहाल पोस्टमार्टम नहीं किया गया।

पोस्टमार्टम से पहले ग्रामीण प्रदर्शन पर बैठ गए। शव मौके पर ही रखकर प्रदर्शन किया। लोगों की मांग थी कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद पुलिस अधिकारी गांव वालों को समझाने पहुंचे। दिन में करीब 12 बजे प्रशासन और ग्रामीणों में सहमति बनी।

ये मांगे मानी गईं

ग्रामीणों की मांग के अनुसार हमीरवास एसएचओ सुभाषचंद्र को लाइन हाजिर किया जाएगा। साथ ही मृतकों के परिवार को आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी दी जाएगी। वहीं, दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

दो बाइक पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने की थी फायरिंग।

दो बाइक पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने की थी फायरिंग।

ये है मामला

चूरू जिले के हमीरवास के गांव ढाणी मौजी में शुक्रवार दोपहर गैंगवार हुई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। यहां अजय जैतपुरा की गैंग संभाल रहे प्रदीप जैतपुरा पर फायरिंग की गई। दो बाइक पर आए छह बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में प्रदीप के साथ-साथ दो गांववालों की भी मौत हो गई। इनमें से एक 70 साल के रिटायर्ड शिक्षक थे। वहीं, हमलावरों में से एक का शव घटनास्थल से करीब एक किमी दूर बींजावास के रास्ते पर पड़ा मिला, वहीं एक हमलावर दो किमी दूर जोहड़ी में घायलावस्था में मिला। दिनदहाड़े हुई इस वारदात में बदमाशों को रोकने की कोशिश में कुछ ग्रामीण भी घायल हुए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here