गोरखपुर में मर्डर: जमीन के विवाद में दो भाइयों के बीच विवाद, एक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी ने 12 साल पहले पिता की भी हत्या की थी

34


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोरखपुर4 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो गोरखपुर की है। घटना के संबंध में पूछताछ करती पुलिस।

  • सिकरीगंज थाना क्षेत्र के बारीगांव का मामला
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शनिवार की रात जमीन के विवाद में एक भाई ने अपने सगे बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या कर दी। मामला सिकरीगंज थाना क्षेत्र के बारीगांव का है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी पर साल 2009 में पिता की हत्या करने का भी आरोप है। वह जमानत पर बाहर था।

शराब के नशे में हुआ था विवाद

बारीगांव निवासी बालेंद्र सिंह का शनिवार की रात छोटे भाई सोनू सिंह के बीच शराब के नशे में जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी होने लगी। थोड़ी देर में विवाद इतना बढ़ किया सोनू सिंह ने बालेंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसने कुल्हाड़ी से सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर वार किया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। परिजनों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी खजनी और सिकरीगंज के थानेदार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की वजहों की तलाश के लिए परिवार से पूछताछ की गई है।

12 साल पहले पिता की हत्या की थी
पुलिस के अनुसार, हत्यारोपी सोनू ने साल 2009 में अपने पिता नित्यानंद सिंह की हत्या कर उनके शव को एक तालाब में गाड़ दिया था। एक हफ्ते बाद पुलिस ने सोनू की निशानदेही पर उसका शव बरामद किया था। मृतक नित्यादंन के चार बेटे थे। एक बेटा बीते कई सालों से लापता है। अब बालेंद्र की भी मौत हो गई। उसकी पत्नी शराब की लत से तंग आकर शादी के कुछ दिन बाद ही घर छोड़कर जा चुकी है। सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here