क्वारैंटाइन पीरियड पूरा कर दुबई के मैदान पर पहुंचीं प्रीति जिंटा, 7 फोटो में देखिए मैच टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच

300


दुबई10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा रविवार को मैच के दौरान टीम का हौसला बढ़ाने स्टेडियम पहुंचीं।

आईपीएल का दूसरा मैच ही सुपर ओवर तक गया। एक समय पंजाब की जीत लगभग तय थी, लेकिन दिल्ली ने आखिरी 2 गेंदों पर 2 विकेट झटक कर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया। इसके बाद दिल्ली ने सुपर ओवर में मैच अपने नाम किया। इस बीच, क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा भी दुबई के स्टेडियम में पहुंचीं। आइए फोटोज में देखते हैं मैच के टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच…

1. 19वें ओवर की चौथी बॉल पर मयंक अग्रवाल को एक और जीवनदान मिला। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बाउंड्री पर मयंक का कैच छोड़ा। उस समय पंजाब को जीत के लिए 14 बॉल पर 20 रन बनाने थे।

2. पंजाब को जीत के लिए आखिरी 2.गेंद पर 2 रन चाहिए थे। 20वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने 5वीं गेंद पर मयंक अग्रवाल और आखिरी गेंद पर क्रिस जॉर्डन को आउट कर पंजाब के हाथ से जीत छीन ली।

3. सुपर ओवर से पहले मैच के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस। स्टोइनिस ने बैटिंग करते हुए 53.रन बनाए और गेंदबाजी में आखिरी 2 गेंदों में 2 विकेट भी लिए।

4. सुपर ओवर में दिल्ली के कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की। रबाडा ने 3 बॉल पर 2 रन दिए और केएल राहुल और निकोलस पूरन का विकेट लेकर मैच का रूख बदल दिया।

5. इसके बाद दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने आसानी से अपनी टीम को मैच जीता दिया। मोहम्मद शमी ने इस ओवर में एक वाइड समेत 3 रन दिए।

6. सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर 2 पॉइंट हासिल किए। पिछले 4 सीजन में पंजाब पहली बार टूर्नामेंट का पहला मैच हारा है।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here