कृषि बिल पर बोले UP के मंत्री: अनिल राजभर ने कहा- जनता से बड़ी कोई अदालत नहीं, खिलाफ में होगा बिल तो सबक सिखा देंगे किसान

34


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहराइच16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बहराइच के प्रभारी मंत्री और यूपी सरकार के मंत्री अनिल राजभर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए।

  • बहराइच में प्रेस वार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने दिया बयान

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के प्रभारी मंत्री और सूबे के मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि अगर किसानों के खिलाफ यह बिल लाया गया है तो इसको जमीन पर लाने दीजिए। नियम बना है तो धरातल पर उतरने दीजिए। किसानों को लाभ नहीं होगा तो किसान हमको सबक सिखा देगा। जनता से बड़ी कौन सी अदालत है।

अनिल ने कहा कि, अभी इंतजार कर लें न। देश में कई जगहों पर चुनाव होने जा रहा है। अभी पश्चिम बंगाल का किसान हमको सबक सिखा देगा। तमिलनाडू का किसान हमको सबक सिखा देगा, लेकिन तब जब यह बिल किसान के खिलाफ होगा। यह बातें जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।

किसान आंदोलन में खालिस्तानी जिंदाबाद के लग रहे नारे

प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव की कर्मस्थली को भव्यता देने का काम किया है। 16 फरवरी को पूरे प्रदेश में सभी जिलों में पुलिस बैंड महाराजा सुहेलदेव के सम्मान में धुन बजाएगा। प्रभारी मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान आंदोलन में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं।

कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने के लिए लागू बिल को वापस किए जाने की आड़ में देश का विरोध शुरु कर दिया गया है। भारत के गौरव तिरंगे का अपमान किया जा रहा है। विपक्ष किसान आंदोलन का राजनीतिकरण करने में जुटा हुआ है। विपक्ष पीएम मोदी का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री व सदर विधायक अनुपमा जायसवाल, महसी विधायक सुरेश्वर सिंह आदि मौजूद रहे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here