किसानों के साथ सेलिब्रिटी: मिया खलीफा ने किसानों के सपोर्ट के लिए ट्रोल करने वालों का मजाक उड़ाया, भारतीय खाने के साथ वीडियो शेयर किया

36


  • Hindi News
  • National
  • Farmer Protest In Delhi Border | Former Adult Star Mia Khalifa Posted A Picture On Social Media, Where A Plate Full Of Food Can Be Seen

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व अडल्ट स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे गुलाब जामुन और बिरयानी खाते हुए दिख रही हैं।

भारत में चल रहे किसान आंदोलन का सपोर्ट करने वाली हस्तियों में सिंगर रिहाना और एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के साथ पूर्व अडल्ट स्टार मिया खलीफा का नाम भी शामिल है। मिया ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं किसानों के साथ खड़ी हूं। इसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इस पर उन्होंने शुक्रवार को ऐसे लोगों को मजाकिया अंदाज में जवाब दिया।

इसमें उनका साथ दिया अमेरिकी मॉडल अमांडा सेर्नी ने। बाद में इस बातचीत में राइटर रूपी कौर और कनाडा के सांसद जगमीत सिंह भी शामिल हो गए। चारों ने उन लोगों का मजाक उड़ाया, जो कह रहे हैं कि किसानों के आंदोलन को सपोर्ट करना और सरकार को घेरने का मकसद भारत को बदनाम करना है।

मिया खलीफा ने शुरुआत की

इस बातचीत की शुरुआत मिया खलीफा ने की। मिया पर आंदोलन के समर्थन के लिए सिख अलगाववादियों से पैसे लेने का आरोप लगाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लिखा कि अगर हमें इंडियन गवर्नमेंट की ओर से पेमेंट किया जाता है तो हमें #ad हैशटैग नहीं करना होगा। उन्होंने लिखा कि मुझे नया SEC रूल याद आ रहा है। SEC यानी U.S. सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन अमेरिका की संस्था है। यह इन्वेस्टर्स और मार्केट के लिए नियम तय करती है।

मिया ने अपनी बात के साथ अमेरिकी मॉडल अमांडा सेर्नी को टैग किया। अमांडा भी किसान आंदोलन का समर्थन कर चुकी हैं। इसके जवाब में अमांडा ने लिखा कि यह सब एक तरह का मजाक है। मेरे पास कई सवाल हैं। मुझे कौन पे कर रहा है? मुझे कितना पे किया जा रहा है? मैं अपनी इनवाइस कहां भेजूं? मुझे कब तक पेमेंट मिलेगी? मैंने बहुत सारे ट्वीट किए हैं। क्या मुझे एक्स्ट्रा पेमेंट किया जाएगा।

भारतीय रेस्टोरेंट से आए खाने का वीडियो शेयर किया

इसी बीच रूपी कौर ने लॉफ वाली इमोजी के साथ लिखा कि वे सोचते हैं कि हम सिख आप सभी को इसके बदले में रुपए दे रहे हैं। इस पर मिया ने कहा कि अपना समर्थन जताने के लिए वे आज रात का खाना किसी भारतीय रेस्टोरेंट से मंगाएंगी।

रूपी कौर ने उन्हें जवाब दिया कि आज रात का खाना मेरी तरफ से रहेगा। उनकी बातों पर कनाडा के सांसद जगमीत सिंह ने लिखा कि डेजर्ट उनकी ओर से होगा।

इसके बाद मिया ने खाने की प्लेट के साथ वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा कि रूपी कौर इस दावत के लिए शुक्रिया। जगमीत ने मिया के लिए गुलाब जामुन भेजे थे। इसके लिए लिखा कि रोज एक गुलाब (जामुन) खाओ और फासिज्म को दूर रखो। हालांकि इस बातचीत में शामिल सभी लोग किसी मुसीबत में फंसने से बचे हुए हैं। पॉप स्टार रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग के खिलाफ कार्रवाई की खबरें आ रही हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here