कार्तिक का रिकॉर्ड: कार्तिक आर्यन की थ्रिलर मूवी धमाका की शूटिंग धुआंधार अंदाज में हुई पूरी, 10 दिन में कम्पलीट हुआ शूट

33


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

16 घंटे पहले

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म धमाका ने धमाकेदार अंदाज में शूटिंग पूरी कर ली है। शुरू होने के महज 10 दिन के अंदर पूरी हुई इस फिल्म की लोकेशन एक होटल रही, जिसे कोरोना वायरस संक्रमण काल को देखते हुए पूरी तरह बायो बबल में रखा गया। फिल्म का डायरेक्शन राम माधवानी ने किया है।

होटल में 300 लोगों की टीम के सिवा कोई नहीं था
धमाका की कास्ट और क्रू ने होटल में ही रहकर बायो बबल बनाया। फिल्म के कुछ सीन ही आउटडोर शूट किए गए हैं। एचटी की खबर के अनुसार फिल्म की यूनिट में 300 लोग थे। प्रोडक्शन टीम ने पूरा होटल बुक कर रखा था। साथ ही सेफ्टी प्रोटोकॉल्स को फॉलो किया गया और बाहरी किसी भी इंसान को होटल में आने की मनाही रही।

जर्नलिस्ट बने हैं कार्तिक आर्यन
हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया था। वे धमाका में जर्नलिस्ट अर्जुन पाठक बने हैं, जो मुंबई टेरर अटैक का लाइव कवरेज करता है। लंबे बाल, चश्मा और सूट पहने इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे कार्तिक की शर्ट पर खून के छींटे भी थे। फिल्म की अनाउंसमेंट कार्तिक ने 22 नवंबर को अपने बर्थडे पर की थी। फिल्म में 21वीं सदी में न्यूज चैनलों के काम के करने के तरीकों के बारे में दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक ने 14 दिन की डेट्स दी थीं। वे रोजाना 8 घंटे काम करते थे। लेकिन कई बार ओवरटाइम भी किया। उनकी रोल को लेकर तैयारी और समझ के चलते ही शूटिंग टाइम से पहले पूरी हो गई। यह मेन स्ट्रीम सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म है जिसने इतने कम समय में शूट पूरी की है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here