कांग्रेस के गढ़ में नहीं थमी बगावत: MLA अदिति सिंह ने सोनिया गांधी पर कसा तंज; कहा- जनता ने चुनाव जितवाया फिर भी मिलने की कोशिश नहीं की

31


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायबरेली36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह।

  • रायबरेली में सदर सीट से कांग्रेस विधायक हैं अदिति सिंह
  • अदिति ने सोनिया गांधी की रायबरेली में गैर मौजूदगी पर उठाए सवाल

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह की बगावत बरकरार है। रविवार को अदिति सिंह ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष और रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। अदिति सिंह ने चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी की रायबरेली में गैर मौजूदगी को लेकर सवाल उठाए हैं। कहा कि अगर कोई जनता आपको (सोनिया गांधी) वोट देकर चुनता है तो उस जनता की आपको प्रत्येक तरह से मदद और मुलाकात करते रहना चाहिए।

चुनाव जनता से जितवाया, उन्हीं से मुंह मोड़ा

अदिति सिंह कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में सदर विधान सभा से विधायक हैं। अदिति सिंह ने कहा कि पिछले पंचवर्षीय कार्यकाल में चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी सिर्फ दो बार रायबरेली आई थीं। वहीं, 2019 में चुनाव में नामांकन के समय वह सिर्फ एक बार ही रायबरेली आई हैं। जनता ने ही उन्हें चुनाव जितवाया है। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने अपने जिले की जनता से कभी भी मुलाकात करने की कोशिश नहीं की है न ही वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने आई हैं।

सदर विधायक ने यह भी कहा कि हम किसी पार्टी विशेष की बात नहीं कर रहे हैं। हम सभी राजनीतिक नेताओं की बात करते हैं। जो भी चुनाव जीत कर आता है वह अपनी जनता के प्रति पूरी तरह से जिम्मेदार होना चाहिए। जो अच्छा काम करेगा, उसकी तारीफ भी करूंगी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने अदिति के बयान का किया खंडन

कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने सदर विधायक अदिति सिंह के बयान का खंडन किया है। कहा कि कांग्रेस की सांसद सोनिया गांधी लगातार अपने जिले की जनता से कोरोना काल में भी संपर्क में बनी रहीं। पार्टी के तरफ से मदद करती रहीं। राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंस और फोन के माध्यम से जनता से बात करती रहीं। जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा कि सदर विधायक भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोलने की हिम्मत भी नहीं कर सकती हैं। इसलिए वह BJP का गुणगान करती रहती हैं। अगर ऐसा नहीं करेंगे तो यह बात वह भी अच्छी तरह समझती हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here