कन्नौज में भीषण हादसा: आगरा एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, बालाजी मंदिर जा रहे थे सभी

60


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Kannauj Road Accident Latest News Updates : 6 People Died After Their Car Rammed Into A Truck At Agra Lucknow Expressway In Kannauj Uttar Pradesh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कन्नौज4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे के बाद रेस्क्यू में जुटे लोग।

  • तालग्राम थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, पुलिस ने परिजनों को सूचित किया

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में शनिवार सुबह भीषण हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थाना इलाके में हुआ। लखनऊ से एक परिवार बालाजी मंदिर के दर्शन के लिए जा रहा था। लेकिन घने कोहरे के कारण कार एक ट्रक में पीछे से टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और सवार सभी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों को सूचित किया गया है।

राजस्थान के दौसा जा रहे थे सभी

लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बुधडिया गांव निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32 साल), कलिया खेड़ा निवासी सोनू यादव (31 साल), प्रमोद यादव (35 साल), सतेंद्र यादव (18 साल), सूरज (15 साल) और मोहित (36 साल) शनिवार तड़के कार में सवार होकर राजस्थान के दौसा स्थित मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने का रहे थे। लेकिन कन्नौज जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थाना क्षेत्र में कार खड़े ट्रक से टकरा गई।

ट्रक से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे।

ट्रक से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे।

परिजनों को सूचित किया गया

सूचना मिलने पर यूपीडा कर्मियों व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवार सभी लोगों को बाहर निकालकर तिर्वा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक सभी एक ही परिवार के हैं। लेकिन आपस में उनका रिश्ता क्या है, इसकी पुष्टि परिजनों के आने पर ही हो पाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here