कंगना VS दिलजीत: वेकेशन की फोटोज पर कंगना ने दिलजीत को किया ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब; बोले-तुम्हें अपना PR रख लेता हूं

36


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 दिन पहले

कंगना रनोट और दिलजीत दोसांझ के बीच एक बार फिर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल कुछ दिनों पहले दिलजीत ने अपनी न्यू इयर वेकेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन फोटोज में दिलजीत को बर्फीले पहाड़ों के बीच देखा जा सकता है। इस पर कंगना ने दिलजीत पर तंज कसते हुए उन्हें ‘लोकल क्रांतिकारी’ बताया। इसके जवाब में दिलजीत ने एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो पर कंगना ने भी पलटवार किया। फिर जवाब में दिलजीत ने कंगना को अपना PR रख लेने की बात तक कह दी।

यह है पूरा मामला

पहले कंगना ने दिलजीत द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वेकेशन के फोटोज पर कमेंट करते हुए कहा, “वाह ब्रदर, देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में सर्दियों का मजा ले रहे हैं, वाह। इसको कहते हैं लोकल क्रांति।

इसके जवाब में दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक पंजाबी बुजुर्ग किसान महिला कंगना को थप्पड़ मारने की बात कहते दिखाई दे रही हैं। दिलजीत ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, यह मत सोचना, हम पंजाबी तुम्हारे द्वारा दिए गए बयानों को भूल गए हैं। हम जल्द ही आपको जवाब देंगे।

इसके बाद कंगना ने दिलजीत के इस वीडियो का जवाब देते हुए लिखा, “वक्त बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक के लिए लड़ा और कौन उनके खिलाफ। सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते, और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफरत नहीं कर सकता। तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा? हा हा इतने बड़े-बड़े सपने मत देख, तेरा दिल टूटेगा।”

दिलजीत ने कंगना के इस जवाब पर पलटवार करते हुए कहा, “पता नहीं किसानों से आपको क्या प्रॉब्लम है। मेडम हम सारे पंजाबी किसानों के साथ हैं और तुम्हारे बारे में तो कोई बात भी नहीं करता है। दिलजीत ने आगे लिखा, मैं तुम्हें अपना PR बना लेता हूं। क्योंकि मैं तुम्हारे दिमाग से कभी जाता ही नहीं हूं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here