कंगना vs दिलजीत: कंगना रनोट ने खालिस्तानी बताया तो भड़के दिलजीत दोसांझ, बोले-क्या ड्रामा है? पंजाबियों ने देश के लिए जान दी है

40


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनोट को उनके उस कमेंट के लिए फटकार लगाई है, जिसमें उन्होंने इन-डायरेक्टली उन्हें खालिस्तानी बताया था। दिलजीत ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में इसे ड्रामा बताया है। उन्होंने एक के बाद एक कई पोस्ट कर लिखा है कि जरूरत पड़ने पर पंजाबियों के देश के लिए अपनी जान दी है।

ये पंजाबी तुम्हे चुभते हैं?

दिलजीत ने अपनी पहली पोस्ट में लिखा है, “टीवी पर बैठकर अपने आपको देशभक्त बताते हैं। ऐसे बात करते हैं, जैसे पूरा देश उनके लिए ही है। जब-जब जरूरत पड़ी है, तब-तब पंजाबियों ने देश के लिए जान दी है। रब न करे, लेकिन अगर आज भी जरूरत पड़ी तो फिर पंजाबी आगे होंगे। ये पंजाबी तुम्हे बहुत चुभते हैं?”

यह क्या ड्रामा है?

दिलजीत ने अगली पोस्ट में लिखा, “टीवी इंटरव्यू…तुमने मुझसे यह पूछ लिया, मैंने तम्हे यह जवाब दे दिया। यह क्या ड्रामा है? वे देश के बारे में बात करते हैं, पंजाब के बारे में बात करते हैं। वे बहस को अलग एंगल पर ले जाना चाहते हैं। तुम हमें अपने अनुसार प्रोजेक्ट करना चाहती हो। वाह।”

हर बार चुप्पी ठीक नहीं

दिलजीत ने एक अन्य पोस्ट में लिखा है, “देश में आग लगाने का काम तो ये सो-कॉल्ड मास्टर-मास्टरनी करते हैं। मुझे पता है कि गंदगी का जवाब देना ठीक नहीं है। लेकिन ये सिर पर ही चढ़े जाते हैं। हर बार चुप रहना ठीक नहीं। कल को ये किसी को कुछ भी बना देंगे। पंजाबी अभी जिंदा हैं।”

क्या कहा था कंगना ने?

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था, “मैंने दिलजीत को ओपन चैलेंज दिया था कि वे सिर्फ एक बार कह दें कि वे खालिस्तानी नहीं है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। युवाओं को गुमराह करने का काम किया जा रहा है, उन्हें खालिस्तान के बारे में एक सपना दिखाया गया है।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here