ऑपरेशन क्लीन: माफिया अतीक के खास शूटर एवं विधायक राजू पाल हत्याकांड के आरोपी मल्ली के घर पर चला बुल्डोजर; हत्या, लूट और रंगदारी के 18 मुकदमें दर्ज

38


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bulldozer At The House Of Malli Accused Of Mafia Atiq’s Special Shooter And MLA Raju Pal Murder Case; 18 Cases Of Murder, Robbery And Extortion Filed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराजएक महीने पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के प्रयागराज में अतीक अहमद के खास शूटर के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान।

  • मल्ली को सिविल लाइन्स के एक अपार्टमेंट से उसको गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले में ऑपरेशन क्लीन के तहत माफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों पर कार्रवाई जारी है। बुधवार को अतीक के खास गुर्गे एवं शातिर अपराधी आशिक उर्फ मल्ली के मकान पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की।

बताया जा रहा है कि धूमनगंज का रहने वाला आशिक उर्फ मल्‍ली हार्ड कोर अपराधी है। वह अतीक अहमद गैंग के लिए काम करता है। कुछ दिन पहले पुलिस ने सिविल लाइंस स्थित एक अपार्टमेंट से घेरेबंदी कर दबोचा था। इसके बाद उसे जेल भेजा गया था।

हत्‍या, लूट और रंगदारी के 18 मुकदमें हैं दर्ज
आशिक उर्फ मल्‍ली का अच्‍छा खासा क्रिमिनल रिकार्ड है। उसके खिलाफ शहर के विभिन्‍न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। वह पूर्व विधायक राजूपाल हत्‍याकांड में भी आरोपित है। इसके अलावा उसके खिलाफ हत्‍या, लूट, रंगदारी के कई मुकदमें दर्ज हैं। बुधवार सुबह पीडीए के अफसर जेसीबी और भारी पुलिस बल के साथ मल्‍ली के धूमनगंज स्थित घर पहुंचे। इसके बाद अवैध निर्माण को जेसीबी से ढहाने की कार्रवाई शुरू की गई।

अतीक के खास गुर्गे के खिलाफ PDA की कार्रवाई

माफिया अतीक अहमद के सबसे खास गुर्गे और शूटर आशिफ उर्फ मल्ली के अवैध निर्माण पर पीडीए की कार्यवाही की गई। मल्ली भी हार्ड कोर क्रिमिनल है। विधायक राजू पाल हत्या कांड में भी आरोपी है। इसके अलावा हत्या , लूट, रंगदारी और धमकी समेत 18 मुकदमे दर्ज है। अभी हाल में अतीक से अपने फोन के जरिए जैद को धमकी दिलवाई थी। जिस पर मुकदमा दर्ज हुआ था और सिविल लाइन्स के एक अपार्टमेंट से उसको गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here