एनिवर्सरी सेलिब्रेशन: आमिर खान ने किरण राव के लिए गाया-तुम बिन जाऊं कहां, गिर नेशनल पार्क में वेकेशन एंजॉय कर रही खान फैमिली

36


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान, वाइफ किरण राव के साथ गिर नेशनल पार्क में फैमिली ट्रिप पर थे। जहां उन्होंने वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के दौरान केक काट कर किरण के लिए गाना भी गाया। इस मौके पर आजाद, ईरा, इमरान खान, इमारा भी मौजूद थे। पार्टी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आमिर ने किशाेर कुमार का गाया सॉन्ग तुम बिन जाऊं कहा डेडिकेट किया।

​​​​

वाइफ किरण के लिए आमिर ने गाए गाने

वीडियो में आमिर एक म्यूजिकल बैंड के साथ गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आमिर ने फिल्म ‘प्यार के मौसम’ का तुम बिन जाऊं कहां और ‘अनोखी रात’ का ‘ओरे ताल मिले नदी के जल’ में गाना गया। वहां मौजूद लोग भी आमिर की सिंगिंग को एंजॉय करते दिखाई दिए।

ऐसे हुई थी किरण से मुलाकात

आमिर ने इंटरव्यू में बताया था कि, ”किरण से मेरी मुलाकात फिल्म लगान के दौरान हुई थी। उस वक्त किरण मेरे लिए बस मेरी टीम की एक सदस्य थीं। वो तब असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। रीना से तलाक के बाद जब मैं किरण से मिला, तब भी हमारी कोई खास बात नहीं हुई थी। वो मेरी दोस्त भी नहीं थी। फिर एक दिन किरण का फोन आया और उससे 30 मिनट बात की। किरण से हुई बातचीत के बाद जाने क्यों मैं खुशी के मारे उछल गया था। मैं अपने अंदर आई खुशी को महसूस कर रहा था। उस फोन कॉल के बाद मैंने किरण को डेट करना शुरू किया था।

1-2 साल तक हमने एक-दूसरे को डेट किया और हम साथ भी रहे। फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं उसके बिना अपनी लाइफ सोच नहीं सकता हूं। उसमें सबसे अच्छी बात ये है कि वो एक स्ट्रॉन्ग महिला है। फिर मैंने अपने रिश्ते को नाम दिया और शादी कर ली।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here