अमेठी के व्यापारी को लूटने वाला गिरफ्तार: पुलिस ने मुठभेड़ में लुटेरों को दबोचा, SOG प्रभारी और एक लुटेरे को लगी गोली

41


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊएक महीने पहले

  • कॉपी लिंक

जिले की एसओजी टीम ने मुसाफिरखाना कोतवाली के रसूलाबाद क्षेत्र के जंगल में मुठभेड़ के बाद लूटरों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में सोमवार देर शाम सर्राफा व्यवसायी की आंख में मिर्च झोंककर हुई लाखों की लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से एक किलो 250 ग्राम सोना और 10 किलो चांदी व लूट के सामान बरामद हुए हैं।

एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि मुसाफिरखाना प्रभारी थाना सन्तोष कुमार इसौली मोड़ कस्बा मुसाफिरखाना के पास पहुंचे थे। एसओजी प्रभारी विनोद यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले जेवरात व सामान रसूलाबाद से होकर इसौली जाने वाले हैं। पुलिस ने बाइक को रोकने का इशारा किया तो असलहा लहराते हुए बदमाश भागने लगे।

पुलिस ने रसूलाबाद के पास ओवरटेक कर बदमाश को रोकने का प्रयास किया, तो बदमाश पुलिस वालो पर फायर करने लगे आत्मरक्षा में 3 राउंड फायर किया। तब तक कई थानों की पुलिस पहुंच गई और घेरा बंदी करने में लग गए।

एसओजी प्रभारी भी हुए घायल

बदमाशों के फायर में एसओजी प्रभारी घायल होकर गिर पड़े, आत्मरक्षा में 2 राउण्ड फायर किया गया तो दो बदमाशों के पैर मे गोली लगी तथा भाग रहे तीसरे अभियुक्त को दौड़ाकर पकड़ लिया।अभियुक्त की पहचान गुफरान पुत्र जहीर अली निवासी वार्ड दयानंद गली कस्बा मुसाफिरखाना, सुरेश पुत्र घनश्याम सोनी निवासी दयानंद गाली मुसाफिरखाना और सगीर पुत्र मो. सरवर निवासी उत्तरदाहा थाना कुड़वार सुल्तानपुर के रूप में हुई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here